Baba Sabke Hawe Bol Bam Song: पवन सिंह ने बनाई बोल बम पर कवाली, इसे सुन आप भी झूम उठेंगे, देखें वीडियो

भोजपुरी के पवार स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का कोई भी वीडियो जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड किया जाता है वैसे ही वायरल हो जाता है। इस समय पवन सिंह के जिस सांग ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है वो बोल बम पर बनाया गया गीत है।

Author   |     |     |     |   Published 
Baba Sabke Hawe Bol Bam Song: पवन सिंह ने बनाई बोल बम पर कवाली, इसे सुन आप भी झूम उठेंगे, देखें वीडियो
बाबा सबके हवे कवाली का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के पवार स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का कोई भी वीडियो जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड किया जाता है वैसे ही वायरल हो जाता है। इस समय पवन सिंह के जिस सांग ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है वो बोल बम पर बनाया गया गीत है। गीत के बोल हैं बाबा सबके हवें (Baba Sabke Hawe)। इस सांग को यूट्यूब पर इतनी बार देखा जा रहा है कि व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि ये शिव गीत पवन सिंह के अल्बम जोगिया गंगाधरी से है। मनोज मतलबी ने इस गाने का निर्माण किया है।

गौरतलब है कि भोलेनाथ (Bol Bam Bhojpuri song) का दरबार चल रहा है, ऐसे में भोजपुरी के छोटे बड़े सभी स्टार बोल बम पर सांग बना रहे हैं। खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बोल बम पर भक्ति गीत बना रहे हैं जिन्हे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यूपी बिहार में आपकी नजरे जहाँ भी जाएगी लोग शिव भक्ति में लीन भगवा कलर के पोशाक में ही दिखेंगे। इन भक्तों को लाद कर ले जाने वाले टार्न्सपोर्ट में आपको बोल बम के सांग ही बजते हुए दिखने वाले हैं।

वीडियो में देखें पवन सिंह का बोल बम सांग बाबा सबके हवें

पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार हैं। इनकी ज्यादातर सारी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर चलती ही हैं। पवन सिंह ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है पर इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ ही पसंद की गई है। लेकिन आजकल पवन और अक्षरा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। अक्षरा सिंह ने मीडिया के सामने पवन सिंह के खिलाफ बयान दे दिया है। अक्षरा (Akshara Singh) ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है की वे उनके साथ मारपीट करते हैं। शादी होने के बावजूद जबरन साथ रखना चाहते हैं। ये मामला इतना आगे बढ़ चुका है कि मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने कौन से आरोप लगाए हैं ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply