Pawan Singh Hit Song: यू-ट्यूब पर पवन सिंह के गाने की धूम, मिले 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwai) का एक गाना जमकर देखा जा रहा है। इस गाने को अब तक 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Hit Song: यू-ट्यूब पर पवन सिंह के गाने की धूम, मिले 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज
पवन सिंह और काजल राघवानी (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Hit Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जाता है। पवन सिंह के गाने यू-ट्यूब पर टॉप लिस्ट में बने रहते हैं। अब पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwai) का एक गाना जमकर देखा जा रहा है। इस गाने को अब तक 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना दर्शकों के बीच इन दिनों काफी देखा जा रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना भोजपुरी फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुपरस्टार पवन सिंह का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Rani Chatterjee Photos: रानी चटर्जी की इन फोटोज ने लगाई सोशल मीडिया पर आग! देखें तस्वीरें

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना

पवन सिंह और काजल राघवानी का ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) गाना उनके फैन्स द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी रिकॉर्ड तोड़ बढ़ी है। वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड द्वारा अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया ये गाना अब तक 340 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसी के साथ ही ये गाना भोजपुरी फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

‘छलकता हमरो जवनिया’ गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं उनका साथ दिया है प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। इस गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने तैयार किया है। पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही छा जाता है। इस गाने की धूम भी देखने को मिल रही है।

Anjana Singh Bold Photos: लाल साड़ी पहन अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! फैंस के उड़े होश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply