पवन सिंह और मोनालिसा का ये हॉट सॉन्ग यूट्यूब पर कोहराम मचा रहा है, देखें वीडियो

साल 2017 में आई पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) का एक सॉन्ग इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इस सॉन्ग में पवन सिंह के साथ वैरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
पवन सिंह और मोनालिसा का ये हॉट सॉन्ग यूट्यूब पर कोहराम मचा रहा है, देखें वीडियो
जवानी सिखर पर सॉन्ग (फोटो इंस्टाग्राम)

साल 2017 में आई पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) का एक सॉन्ग इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इस सॉन्ग में पवन सिंह के साथ वैरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। गाने के बोल हैं जवानी सिखर पर (Jawani Sikhar Par)। Wave Music द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 3,304,412 बार देखा जा चुका है। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि मोनालिसा (Monalisa) अपनी कातिल अदाओं से पवन सिंह को दीवाना बनाने की कोशिश कर रही हैं जबकि शातिर पवन बच के निकल रहे हैं।

इस गाने का गाया है प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। लिखा है सुमीत चंद्रवंशी ने जबकि कम्पोज किया है अविनाश झा ने। पवन सिं और मोनालिसा के अलावा इस फिल्म में अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, शुशील सिंह, अयाज खान, देव सिंह भी अहम् किरदार में हैं।

वीडियो में देखें जवानी सिखर पर सॉन्ग 

बीते हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह और काजल राघवानी की लाजवाब एक्टिंग से भरपूर सुपरहिट फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ने बिहार- यूपी के सिनेमाघरों में जमकर की कमाई की। इस फिल्म को देसी दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला। इस फिल्म के सभी सीन दर्शकों पसंद आए लेकिन खासकर अंजना सिंह और आम्रपाली दुबे का स्पेशल सॉन्ग। अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म का निर्माण किया गया है। डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के सभी गानों को अपलोड किया गया है।

भोजपुरी फिल्मों से दूर मोनालिसा इस समय टीवी शो नजर में लीड किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार का नाम मोहना है जिसे देवी शक्तियां मिली हुई है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें निधि झा ने पवन सिंह को लेकर क्या कहा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply