Bhojpuri Song: पावर स्टार पवन सिंह बने जिद्दी आशिक, तो मोनालिसा ने लगाई पानी में आग, देखिए ये वीडियो

भोजपुरी के (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने आज यूट्यूब पर कब्जा जमा रखा है। सिर्फ पवन सिंह ही नहीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। जी हां, हम बात कर रहे पवन सिंह और मोनालिसा के हॉट सॉन्ग जग है पा जाता (Jag Hai Pa Jata) की। इस गाने को यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: पावर स्टार पवन सिंह बने जिद्दी आशिक, तो मोनालिसा ने लगाई पानी में आग, देखिए ये वीडियो
पवन सिंह और मोनालिसा की तस्वीर (इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने आज यूट्यूब पर कब्जा जमा रखा है। सिर्फ पवन सिंह ही नहीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। जी हां, हम बात कर रहे पवन सिंह और मोनालिसा के हॉट सॉन्ग जग है पा जाता (Jag Hai Pa Jata) की। इस गाने को यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। इस गाने को इतनी बार देखा गया कि व्यूज का आंकड़ा जा पहुंचा है 25,826,855 के पार। गाने में हम देख पा रहे हैं पवन सिंह और मोनालिसा के बीच की हॉट केमिस्ट्री।

पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी गाने में इतनी हॉट दिख रही है कि बिजली गरजने लगती है और बरसात भी होने लगती है। रिमझिम बारिश में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज मजबूर करता है सॉन्ग देखने के लिए। वीडियो में पवन सिंह ने वाइट कलर की टीशर्ट पहनी है और मोनालिसा ने ऑफ शोल्‍डर रेड ड्रेस पहनी है। दोनों की जोड़ी खूब जम रही है। बता दें कि ये गाना पवन सिंह की फिल्म जिद्दी आशिक (Ziddi Aashiq) से है। ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी।

वैसे गाने की धुन काफी हद तक बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्म दूल्हे राजा के एक गाने से मैच हो रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दूल्हे राजा के गाने छछूंदर के सर पर ना भाए चमेली की। इस गाने में गोविंदा और कादर खान  एक दूसरे के साथ जुगलबंदी करते हैं।

वीडियो में देखें पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट सॉन्ग जग है पा जाता…

पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब पसंद की जाती है। दोनों ने एक साथ कई फ़िल्में की हैं। प्रतिज्ञा, देवरा बड़ा सतावेला, गंगा पुत्र, सुहाग, तू जान हाउ हमार, देश परदेस … वो फ़िल्में हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया। फिलहाल इस समय मोनालिसा टीवी पर आने वाला शो नजर में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

पवन सिंह करते रहे बीजेपी का प्रचार, धूप में पब्लिक करती रही इंतजार, तोड़ डाली कुर्सियां, स्टेज से नेता फरार 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह को लेकर निधी झा ने क्या कहा?

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply