भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने आरा हिले छपरा हिले पर किया ऐसा डांस कि देखते रह गए थानेदार पवन सिंह, देखें वीडियो

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा (Monlisa) ने आज के दिन यूट्यूब पर कब्जा जमाए रखा है। मोनालिसा का डांस परफॉर्म दर्शक खूब देख रहे हैं। मोनालिसा ने आरा हिले छपरा हिले सॉन्ग (Aara Hile Chhapra hile) पर ठुमके लगाएं हैं जिसे यूट्यूब पर ढ़ेर सारा प्रतिसाद मिल रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने आरा हिले छपरा हिले पर किया ऐसा डांस कि देखते रह गए थानेदार पवन सिंह, देखें वीडियो
आरा हिले छपरा हिले सॉन्ग की झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा (Monlisa) ने आज के दिन यूट्यूब पर कब्जा जमाए रखा है। मोनालिसा का डांस परफॉर्म दर्शक खूब देख रहे हैं। मोनालिसा ने आरा हिले छपरा हिले सॉन्ग (Aara Hile Chhapra hile) पर ठुमके लगाएं हैं जिसे यूट्यूब पर ढ़ेर सारा प्रतिसाद मिल रहा है। सॉन्ग में हम देख पा रहे हैं कि मोनालिसा ने लाल पिले कलर का लहंगा पहन रखा है। इस सॉन्ग को 1,992,460 व्यूज मिले हैं। ख़ास बात ये है कि पवन सिंह की भी धमाकेदार एंट्री गाने में देखने को मिल रही है। पवन सिंह थानेदार के अवतार में दिख रहे हैं और मोनालिसा उन्हें लुभाने के चक्कर में लगी हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा के फिल्म खून पसीना से ये गाना है। गाने की ही तरह इस फिल्म को सिंगल थियेटर में दबाकर देखा गया। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन जोरदार रहा था।

बड़े परदे पर पवन और मोनालिसा की जोड़ी जब जब आई है धमाल ही हुआ है। सइयां के साथ मढ़ई, कुरुक्षेत्र, पवन राजा, सुहाग, जिद्दी आशिक, बनारस वाली, गुंडई राज, मोर करिया, देश परदेश नाम की कई फ़िल्में हैं जिनमे पवन और मोनालिसा ने कमाल किया है।

वीडियो में देखें आरा हिले छपरा हिले सॉन्ग

मोनालिसा इस समय स्टार प्लस पर आने वाले शो नजर में डायन की भूमिका निभा रही हैं और भोजपुरी फिल्मों से दूर हैं। मोहना का किरदार मोनालिसा निभा रही हैं। जिन्हे देव्य शक्तियां मिली हुई है। सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा काफी सक्रीय रहती हैं। अपने फैंस के लिए मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो वायरल करते रहती हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने के बाद मोनालिसा नेशनल चेहरा बन बैठीं हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह को लेकर निधी झा का खुलासा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply