Pawan Singh Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का जोरदार भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक अलग ही जादू है। पवन सिंह ने अपने एक्शन के दम एक ख़ास पहचान बनाई है। वहीं उनकी फिल्मों का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का जोरदार भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, देखें वीडियो
पवन सिंह और काजल राघवानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक अलग ही जादू है। पवन सिंह ने अपने एक्शन के दम एक ख़ास पहचान बनाई है। वहीं उनकी फिल्मों का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। इस समय पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं।

भोजपुरी गाना जमकर वायरल हो रहा है। पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पर फिल्माया गया यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में पवन सिंह और काजल का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे ये गाना काफी पुराना है लेकिन अचानक ही ये वायरल होने लगा।

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल

गाने में काजल राघवानी काला चश्मा और ब्लैंक एंड व्हाइट कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। इस अंदाज से काजल राघवानी ने अपने फैंस को घायल कर दिया है। इस गाने में दोनों स्टार की जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पवन सिंह गाने में काजल के आउटफिट मैच करते हुए सफेद रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों ने जोरदार डांस किया है।

वायरल हो रहा पवन सिंह का गाना यहाँ देखें :

पवन सिंह और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का नया गाना ‘आरा के होठलाली लगवलु’ यूट्यूब पर DRJ Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया। जो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि अबतक इसे 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज के मामले में गाना नए रिकॉर्ड बना रहा है।

Marc Music Mahotsav 2020: खेसारी यादव सहित भोजपुरी के ये सितारें होंगे शामिल, आयोजक विक्की यादव का इंटरव्यू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply