Bhojpuri Film: पवन सिंह और काजल राघवानी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के जरिए मचाने वाले हैं धमाल, हो जाइए तैयार

Bhojpuri Latest News: पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' में एक साथ फिर से नजर आएंगे दोनों.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Film: पवन सिंह और काजल राघवानी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के जरिए मचाने वाले हैं धमाल, हो जाइए तैयार

भोजपुरी फिल्मो के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों और गानो का इंतजार उनके फैंस को अक्सर ही रहता है. पवन सिंह को चाहने वाले उनकी फिल्मों को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिये जल्द रिलीज़ की मांग भी मेकर्स से करते है. ऐसे में बहुत जल्द पवन सिंह ही फिल्म ”कइसे हो जाला प्यार” दर्शको के बीच आने वाली है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है जिसके बाद से फिल्म को लेकर उत्त्साह और भी बढ़ गया है. फिल्म में आठ गाने है जिस में कई गाने पवन सिंह ने खुद गाये है. फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

पवन सिंह (Pawan Singh)

बात करे फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ की तो इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. काफी समय बाद पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है और अभी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. फिल्म को लेकर पावर स्टार पवन सिंह ने कहा ” मुझे इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुशी है और मुझे पूरा यक़ीन है की यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आएगी क्योंकि इसमें मनोरंजन का पूरा मसाला है. साथ ही बैनर गीता देवतोष सिने विजन ने इस फिल्म को लेकर बेहद ही खास सोच रखी है और मुझे इस टीम के साथ और इस बैनर के साथ काम करके बहुत ख़ुशी हुई है. फिल्म रिलीज़ को लेकर सभी तैयारी हो चुकी है एक से बढ़कर एक गाने मैंने इस फिल्म में गाये है जो आप लोगो को पसंद आएंगे”.  यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है. फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है. फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं. फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं. कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है. डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं. संकलन दिनेश का है. कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और सह निर्देशक ललित शुक्ला, अब्दुल रहमान और संजू बिष्ट है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं.

यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply