Dekhe Khatir Tarse Iyaar Song: पवन सिंह की फिल्म के इस गाने पर चांदनी सिंह ने लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

यह सॉन्ग पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर का है। इसको सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने आवाज़ दी है। गाने के बोल ज़ाहिद अख्तर ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्ट छोटे बाबा ने किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dekhe Khatir Tarse Iyaar Song: पवन सिंह की फिल्म के इस गाने पर चांदनी सिंह ने लगाए ठुमके, देखिए वीडियो
पवन सिंह और चांदनी सिंह (फोटो- यूट्यूब ग्रैब)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawn Singh) इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, पवन सिंह का इस पर कोई खास रिस्पांस आया नहीं हैं। लेकिन इन दोनों के विवाद के बीच इनके गाने खूब देखें जा रहे हैं। इनके कई गानों का के व्यूज का आंकड़ा करोड़ों पार कर चुका है।

इसी बीच पवन सिंह और चांदनी सिंह का एक सॉन्ग देखें खातिर तरसे ईयार (Dekhen Khatir Tarse Iyaar) यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। आप वीडियो में देख पाएंगे कि चांदनी सिंह ने रेड हॉट कलर की साड़ी पहन रखी है। इसमें चांदनी सुपरहॉट नज़र आ रही हैं। सॉन्ग को एक बार में फिल्माया गया है। पूरे गाने में चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने जबरदस्त डांस मूव्स किए हैं, जिसमें वह बहुत ही बेहतरीन नज़र आ रही हैं।

वीडियो में चांदनी कहती हैं, ‘ये साड़ी मायके के यार पवन ने दी है। ना मुझे ससुर का शर्म है, न ही अपने जेठ का, जब भी मैं ये साड़ी पहनती हूं, पिया जी देखने के लिए तरसते हैं।’ चांदनी सिंह का मेकअप इतना बेहतरीन है कि वह उसमें कहर बरपा रही हैं। यही वजह है कि सॉन्ग यूट्यूब पर 32 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है।

देखें पवन सिंह और चांदनी सिंह का सुपरहिट सॉन्ग…

यह सॉन्ग पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर का है। इसको सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने आवाज़ दी है। गाने के बोल ज़ाहिद अख्तर ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्ट छोटे बाबा ने किया है। फिल्म में निधि झा (Needhi Jha), पवन सिंह और प्रदीप रावत मुख्य भूमिका में हैं। खास बात ये हैं कि पवन फिल्म पवन पुत्र में नज़र आने वाले हैं। उन्होंने इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

नीचे वीडियो में देखिए, क्या सच में रानी की याद में शराबी हो गए पवन सिंह…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply