Pawan Singh Akshara Singh का ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ सॉन्ग हुआ वायरल, लाखों बार देखा गया वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मना जाता था। आज भी इस जोड़ी देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। इस जोड़ी पर फिल्माए गए गाने दर्शकों के बीच धूम मचाने के लिए काफी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Akshara Singh का ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ सॉन्ग हुआ वायरल, लाखों बार देखा गया वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Romantic Song ‘Mohabbat Kar Gail Ankhiya’: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मना जाता था। आज भी इस जोड़ी देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। इस जोड़ी पर फिल्माए गए गाने दर्शकों के बीच धूम मचाने के लिए काफी हैं।

ऐसे में अब इस बार फिर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का हिट गाना दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ सॉन्ग यूट्यूब पर फैंस के बीच वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं।

पंजाबी सॉन्ग Laung Laachi का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, Akshara Singh ने मचाया धमाल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हिट गाना ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’

‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ सॉन्ग को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के बोल विभाकर पांडे ने लिखे हैं। पवन सिंह (Pawan Singh Ke Gane) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Ke Gane) के गाने का वीडियो जबरदस्त हिट हुआ है। फैंस को अक्षरा सिंह का नया गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को महज कुछ ही घंटों में 10,796,337 बार देखा जा चुका है।

‘यशोदा’ में Samantha के फाइट सीन्स उड़ा देंगे फैन्स के होश, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply