Bhojpuri Viral Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को टॉप लिस्ट में गिना जाता है। उनके चाहने वाले इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Viral Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने का पोस्टर

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को टॉप लिस्ट में गिना जाता है। उनके चाहने वाले इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। इन दोनों सुपरस्टार के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं। अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्‍ट्री भोजपुरी फिल्‍मों में पसंद की जाती है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया पिया कहीं के’ (Piya Piya kahi ke) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने को उनके फैंस जमकर देख रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी शानदार लग रही है।

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल गाना यहां देखें:

भोजपुरी गाने ‘पिया पिया कही के’ के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसे खुद पवन सिंह ने ही गाया है। पवन सिंह के साथ इस गाने को खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है। यह गाना यूट्यूब पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसे अब तक 70 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वीडियो सॉन्‍ग ‘पिया पिया कही के’ फिल्‍म ‘हम हैं लुटेरे’ का है।

पवन सिंह के अलावा अक्षरा सिंह की खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मी जोड़ी भी काफी कमाल है। खेसारी और अक्षरा सिंह ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply