पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने के दिवाने हुए दर्शक! व्यूज 115 मिलियन पार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (pawan singh) और टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (akshara singh) के गाने की धूम इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर दिखाई दे रही है। इस गाने में दर्शक दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने के बोल हैं 'चमकेलु शीशा जईसन' (chamkelu sheeshan jaisan) . गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह जोड़ी कमाल की लग रही है।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने के दिवाने हुए दर्शक! व्यूज 115 मिलियन पार
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना

Pawan Singh Ke Gane: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (pawan singh) और टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (akshara singh) के गाने की धूम इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर दिखाई दे रही है। इस गाने में दर्शक दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने के बोल हैं ‘चमकेलु शीशा जईसन’ (chamkelu sheeshan jaisan) . गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह जोड़ी कमाल की लग रही है।

इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh Video Song) के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सईयां सुपरस्टार’ का है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीँ इसका संगीत अविनाश झा घुंघरु ने दिया है।

Akshara Singh Video Song: अक्षरा सिंह के गाने ने मचाया धमाल! वीडियो वायरल

पवन सिंह के गाने की धूम!

पवन सिंह के इस गाने को अबतक 117,180,619 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Ke Gane) की अच्छी फैन फॉलोइंग होने के चलते इस गाने को यूट्यूब पर क़ाफी पसंद किया जा रहा है।

Raj Kundra Case: मॉडल ने दर्ज कराया राज कुंद्रा की कंपनी पर केस! गहना वशिष्ठ समेत 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ FIR

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply