वीडियोः भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने इस अंदाज में किया अभिनंदन वर्तमान का स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सॉन्ग

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने विंग कमांडर अभिनंंदन वर्तमान के सम्मान में एक सॉन्ग गाया है। सॉन्ग का नाम है 'अभिनंदन का अभिनंदन' है। इस गाने के माध्यम से उन्होंने उनके देशभक्ति के जज्बे को सलाम किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
वीडियोः भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने इस अंदाज में किया अभिनंदन वर्तमान का स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सॉन्ग
पवन सिंह का 'अभिनंदन का अभिनंदन' सॉन्ग का पोस्टर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत वापसी पर हर एक देशवासी खुश है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके भारत वापस आने पर सभी धर्म और संप्रदाय के लोगों ने विभिन्न जगहों पर पटाखे फोड़ और तिरंगे के साथ रैलियां निकाल कर जश्न मनाया। इस जश्न को भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने अपने देशभक्ति अंदाजा में मनाया।

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अभिनंदन वर्तमान के वापसी पर एक गाना गाया है, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की भारत वापसी पर ‘अभिनंदन का अभिनंदन है’ सॉन्ग गाया है। पवन सिंह की आवाज में गाया गया ये गाना इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

कम समय तैयार किया गाना

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह का अभिनंदन का अभिनंदन है सॉन्ग का सुनकर आपका मन भी ये देशभक्ति सॉन्ग गाने का मन करेगा। ये सॉन्ग के गीतकार आर. आर. पंकज, संगीतकार छोटे बाबा और म्यूजिक अरेंजर छोटू रावत हैं। इस सॉन्ग में पवन सिंह के गाने का जज्बा भी देखने लायक है। वह पूरी तरह से देशभक्ति मूड में दिख रहे हैं। गानें के पोस्टर में पवन सिंह वायु सेना की वर्दी में हैं और बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोटो हैं और दायीं ओर कैप्टन अभिनंदन का फोटो है। पवन सिंह की टीम ने यह बहुत ही कम समय में बनाया है। इसलिए भी उनकी सराहन की जा रही है।

ऐसे आए पाकिस्तान की गिरफ्त में

आपको बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तानी सेना के गिरफ्त में उस वक्त आ गए थे, जब उनका मिग-21 विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर नियंत्रण रेखा यानि एलओसी के उस पार गिर गया था। इस दौरान उन्होंने एक पाकिस्तान के एफ-16 लड़ाकू विमान को भी मार गिराया था। लेकिन जब वह पैराशूट से नीचे उतरे तो उन्हें पता चला कि वह पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर में हैं और स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर पाकिस्तानी सेना के हवाले कर दिया। इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने उनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें रिहा करने की घोषणा की और बीते गुरुवार देर रात भारत में अटारी वाघा बॉर्डर के रास्ते वापसी आए।

यहां देखिए पवन सिंह का अभिनंदन का अभिनंदन है सॉन्ग

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply