Papiya Bhutva Nu Re Song: खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का  एक सॉन्ग फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग का नाम पापिया भूतवा  नु रे (Papiya Bhutva Nu Re) हैं। ये सॉन्ग एल्बम सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 2019 का है। इसके लॉन्च होते ही इसे यह काफी पॉपुलर हो गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Papiya Bhutva Nu Re Song: खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 2019 (फोटो-यूट्यूब )

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ प्रतिभाशाली सिंगर भी हैं। एक्टिंग के साथ खेसारी लाल यादव अपनी सिंगिंग से भी फैंस का दिल जीतते रहते हैं। त्योहार का सीजन चालू हो गया है, जल्द ही नवरात्री आने वाली है। पंडालों में देवी की मूर्ति की स्थापना की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पंडालों में देवी के कई सॉन्ग बजाए जाएंगे, ऐसे में खेसारी लाल यादव का  का एक सॉन्ग फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग का नाम पापिया भूतवा  नु रे (Papiya Bhutva Nu Re) हैं। ये सॉन्ग एल्बम सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 2019 का है।  सॉन्ग को भोजपुरिया जवार काफी पसंद कर रहा है।

सॉन्ग पापिया भुतवा नु रे (Papiya Bhutva Nu Re) सॉन्ग को खेसरी लाल यादव  ने अपनी आवाज दी हैं। सॉन्ग के बोल यादव राज द्वारा दिए गए हैं। म्यूजिक आषीश वर्मा ने कंपोज़ किया है। सॉन्ग में भूत को जिओ सिम (Jio Sim) की डिमांड करता है। जब भूत  से कहा जाता है है कि उसे सिम की क्या जरुरत है। भूत जवाब देते हुए कहता है कि उसे भी लोगों से फेसबुक पर दोस्ती करनी हैं। उसे भी इंटरनेट कनेक्शन चाहिए जिससे वह व्हाट्सएप चलाएगा।

वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत

खेसारी लाल यादव ने भूत से पूछ रहे हैं ये सवाल

खेसारी लाल  यादव (Khesari Lal Yadav Devi Geet)  गाने के जरिए भूत जवाब देते हैं और कहते हैं कि बड़ा ही डिमांडिंग और मॉर्डन जमाने का भूत है। जिसकी डिमांड भी बड़ी ही मॉर्डन है। सॉन्ग के बोल और धुन बड़े ही मज़ेदार है। यही वजह है की सांग को अब तक 252,768 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देखें खेसारी लाल यादव के लिए कितना जरुरी है बोल बम

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply