पार्वती की डिमांड पर भोलेनाथ ने किया भक्त गुंजन सिंह को कॉल, सिंगर का नया मजेदार सॉन्ग हुआ रिलीज!

सावन के पावन महीने में भोले बाबा के भक्त और कावंरिया के लिए अच्छे-अच्छे बोलबम गीत गा रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर गुंजन सिंह भक्तों के लिए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत ‘भोला जी किये भक्त को कॉल’ले कर आए हैं इस गानो को गुंजन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज किया गाया हैं. इस गाने की वीडियों में भोलेनाथ गौरा पार्वती से भांग पीसकर लाने के लिए कहते हैं तो

  |     |     |     |   Updated 
पार्वती की डिमांड पर भोलेनाथ ने किया भक्त गुंजन सिंह को कॉल, सिंगर का नया मजेदार सॉन्ग हुआ रिलीज!

गुंजन सिंह (Gunjan Singh)  भोजपुरी इंडस्ट्री मे अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी दिलकश अवाज से जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है, फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है. वही सावन के महीनें में गुंजन सिंह के एक से बढ़कर एक गाने शामिल हैं और ऐसे में उनका नया गाना ‘भोला जी किये भक्त को कॉल’ (Bhola Ji Kiye Bhakt Ko Call) रिलीज किया गाया हैं.

Gunjan Singh
Gunjan Singh

 

Gunjan Singh song
Gunjan Singh song

गुंजन सिंह का नया गाना

दरअसल, सावन के पावन महीने में भोले बाबा के भक्त और कावंरिया के लिए अच्छे-अच्छे बोलबम गीत गा रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर गुंजन सिंह भक्तों के लिए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत ‘भोला जी किये भक्त को कॉल’ले कर आए हैं इस गानो को गुंजन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज किया गाया हैं. इस गाने की वीडियों में भोलेनाथ गौरा पार्वती से भांग पीसकर लाने के लिए कहते हैं तो पार्वती जी कोका कोला की डिमांड करती हैं, जिसकी जानकर भोलेबाबा को नहीं है तो पार्वती जी याद दिलाती हैं कि पिछले साल जिस भक्त गुंजन सिंह ने पुदीना लाकर दिया था, उसी से मेरे लिए कोका कोला मंगा लीजिए. फिर क्या थागुंजन सिंह को शिव जी का कॉल जाता है और कोका कोला दे जाने का आदेश मिलता है. गुंजन सिंह साधरण कांवरिया के लुक में बहुत अच्छे लग रहे हैं. फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा हैं. क दिन पहले रिलीज हुए इस गाने पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

अंतरा सिंह प्रियंका ने दी आवाज

बता दें की यह गाना सिंगर गुंजन सिंह ने अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के साथ मिलकर  गाया है. इस गाने का पिक्चराइजेशन बहुत ही शानदार किया गया है. शिव पार्वती का गेटअप और लोकेशन बहुत ही बेहतरीन है. गीतकार अमन अलबेला के लिखे इस गीत को संगीत दिया है संगीतकार आर्या शर्मा ने. कलाकार गुंजन सिंह और महिमा सिंह हैं. कोरियोग्राफर अशोक, डीओपी- विजय ‘बंटी’, एडिट और डीआई शुभम बाबू ने किया है. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply