पीएम मोदी की अपील पर निरहुआ, अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने जलाए दीये, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह शांत बैठी हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी बॉलकनी में दीये जलाए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है "मैंने जलाया दीपक, आपने?"

  |     |     |     |   Published 
पीएम मोदी की अपील पर निरहुआ, अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने जलाए दीये, देखें वीडियो
मोनालिसा और अक्षरा सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दीया जलाने की अपील के बाद देशभर के लोगों ने अपने घर के सभी लाइट बंद कर कर दीए, कैंडल और मोबाइल की स्लैश जलाई। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के इस माहौल में साकारात्मकता का संदेश देने और एकता का संदेश देने को लेकर पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भोजपुरी स्टार्स ने भी दीये जलाए।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह शांत बैठी हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी बॉलकनी में दीये जलाए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मैंने जलाया दीपक, आपने?”

Coronavirus In India: ये एक लंबी लड़ाई है, हमें न थकना है न रुकना है बस जीतना है- पीएम मोदी

इसी के साथ ही मोनालिसा ने अपने पति और परिवार के सदस्यों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा अपने हाथ में मोमबत्ती लिए हुए दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा है “हम सभी एक राष्ट्र की तरह कोरोना के खिलाफ एक हैं।”

इसी के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने भी एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में निरहुआ अपने हाथों में एक दीपकों को सजी थाली लिए नजर आ रहे हैं। निरहुआ ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा है “जीतेगा देश मेरा हारेगा कोरोना।”

पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में लोगों से कहा था कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। जिस पर पूरे देश ने मिलकर दीये जलाए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply