साल 2019 में ये होंगी निरहुआ दिनेश लाल यादव की बड़ी फिल्में, भोजपुरी सिनेमा में छाने के लिए तैयार हैं जुबली स्टार

भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले निरहुआ दिनेश लाल यादव का गाना हो या फिल्म यूट्यूब पर आते ही धमाल कर जाता है।

निरहुआ दिनेश लाल यादव की फिल्मों की लिस्ट
निरहुआ दिनेश लाल यादव की फिल्मों की लिस्ट

भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले निरहुआ दिनेश लाल यादव का गाना हो या फिल्म यूट्यूब पर आते ही धमाल कर जाता है। निरहुआ के साथ हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को इतना पसंद किया जाता है कि फैंस अब दिनेश लाल यादव के साथ किसी दूसरी अभिनेत्री को देखना ही नहीं चाहते। इन दोनों की सुपरहिट जोड़ी का आलम तो देखिए, साल 2018 में यूट्यूब में जो दो भोजपुरी फ़िल्में सबसे ज्यादा देखी गई उनमे ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 और निरहुआ रिक्शावाला 2’ का नाम शामिल है। इन दोनों ही फिल्मों को 15 करोड़ से भी ज्यादा लोगो ने देखा। ऐसे में फैंस आशा लगाकर बैठे हैं कि इस नए साल मे भी निरहुआ धमाकेदार फिल्म लेकर आएँ।

दोस्तों आपकी चाहत का ख्याल रखते हुए हम आपको बताने जा रहे हैं निरहुआ दिनेश लाल यादव की इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फ़िल्में। लिस्ट में सबसे पहला नाम जो शामिल है वो है 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ‘निरहुआ चलल लंदन’। इस फिल्म की शूटिंग लंदन, नेपाल सहित कई देशों में हुई है। इसके बाद जो फिल्म रिलीज होने वाली है उसका नाम ‘सैयां जी दगाबाज’ है। होली के मौके पर रिलीज हो रही है ‘शेर ए हिंदुस्तान’।

हमेशा की तरह इस बार भी ईद पर धमाका देने के उद्देश्य से निरहुआ आपके लिए ला रहे हैं ‘गबरू’ नाम की फिल्म। इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि निर्माता निर्देशक महेश पांडे की ‘गबरू’ भोजपुरी जगत में अब तक की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म में सबसे महंगी तकनिकी का इस्तमाल किया गया है। इन फ़िल्मों के बाद आएगी ‘लल्लू की लैला’। ये फिल्म इसलिए मजेदार होगी क्योकि फिल्म में दिनेश लाल लल्लू की भूमिका निभाने वाले हैं। ‘आए हम बाराती और निरहुआ हिन्दुस्तानी 4’ फिल्म भी इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है।

View this post on Instagram

Happy new year 🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Leave a Reply