लंदन में ऐसे फंसे निरहुआ, छुटकारा पाने के लिए करना पड़ा ये काम

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) फ़िलहाल अभी लंदन में है। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन इंग्लिशस्तानी' (Dulha Hindustani Dulhan Englishtaani) का शूट ख़तम किया है। वे अभी लंदन में कुछ समय रुक कर वेकेशन इंज्वाय कर रहे रहे है।

Author   |     |     |     |   Published 
लंदन में ऐसे फंसे निरहुआ, छुटकारा पाने के लिए करना पड़ा ये काम
दिनेश लाल यादव की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) फ़िलहाल अभी लंदन में है। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन इंग्लिशस्तानी’ का शूट ख़तम किया है। वे अभी लंदन में कुछ समय रुक कर वेकेशन इंज्वाय कर रहे रहे है।

दिनेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है इसमें वे लंदन (London) में फैंस के साथ फोटो खिचवाते नज़र आ रहे है। दिनेश को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सब के चेहरे पर देखी जा सकती है।

दिनेश भी बेहद खुश नज़र आ रहे है। भारत में तो उन्हें प्यार मिलता ही है पर शायद दिनेश को इसका अंदाजा नहीं था कि भारत के बाहर भी लोग उनके दीवाने है।

दिनेश ने इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दिनेश इस फोटो के कैप्शन में लिखते है-‘दुनिया में हर जगह भोजपुरी जिंदाबाद है।’ उनके इस पिक्चर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है।

यहां पर देखें फोटो : 

इस फोटो को देखने से पता चलता है कि दिनेश लाल यादव के चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पुरे वर्ल्ड में मौजूद है।

बता दें कि उनकी फिल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन इंग्लिशस्तानी’ (Dulha Hindustani Dulhan Englishtaani) में अमर्पाली दुबे ( Aamrapali Dubey) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) अहम रोल में है। इस फिल्म को इश्तियाक शेख ( Ishtiyaque Sheikh) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोडूसर है-अभय सिन्हा (Abhay Sinha)।

 

हिंदी रश के एक्सक्लूसिव इंटरवियु में देखें भोजपुरी एक्टर संभावना सेठ ने बिग बॉस 13 को लेकर क्या कहा ? 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply