निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग बनाया टिक टॉक वीडियो, दोनों ने वीडियो शेयर कर दी खेसारी लाल को बधाई

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) की जोड़ी बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती है। इस बार इन दोनों की जोड़ी का एक टिक टोक वीडियो वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग बनाया टिक टॉक वीडियो, दोनों ने वीडियो शेयर कर दी खेसारी लाल को बधाई
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) की जोड़ी बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती है। इस बार इन दोनों की जोड़ी का एक टिक टोक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। इसी के साथ ही इस वीडियो के जरिए इन दोनों ने खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) को बधाई भी दी है।

इस वीडियो को दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर खेसारी लाल को बधाई दी है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है “मेरे भाई खेसारी लाल जी की फ़िल्म #मेहंदी लगा के रखना 3 जिसके निर्माता मेरे छोटे भाई और मेरे सहयोगी निशांत उज्ज्वल जी हैं और निर्देशक मेरे प्यारे मित्र रजनीश मिश्रा जी हैं आप सभी को और फ़िल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएँ ये फ़िल्म भी भोजपुरी सिनेमा को मज़बूती प्रदान करेगी और ब्लाक्बस्टर होगी ”

Anjor Kare India Mein Bhojpuri Song: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी का फिर चला जादू, गाना हो रहा है वायरल

View this post on Instagram

मेरे भाई खेसारी लाल जी की फ़िल्म #मेहंदी लगा के रखना 3 जिसके निर्माता मेरे छोटे भाई और मेरे सहयोगी निशांत उज्ज्वल जी हैं और निर्देशक मेरे प्यारे मित्र रजनीश मिश्रा जी हैं आप सभी को और फ़िल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएँ ये फ़िल्म भी भोजपुरी सिनेमा को मज़बूती प्रदान करेगी और ब्लाक्बस्टर होगी 👍 #allthebest #goodluck

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वायरल हो रहे इस टिक टोक वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जिस भोजपुरी गाने पर रोमांस कर रहे हैं वो ‘ओठवा से मधु चुए’ है। यह गाना यूट्यूब पर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ सहर अफ्शा नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वायरल हो रही इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है।

Rani Chatterjee Photos:रानी चटर्जी ने साड़ी पहन जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा में बेस्ट जोड़ियों की बात की जाए तो दिनेश लाल यादव-आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल-काजल राघवानी, पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी टॉप लिस्ट में शामिल हैं। इन सभी स्टार्स की फ़िल्में रिलीज होने के कुछ समय बाद ही हिट लिस्ट में शामिल हो जाती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply