Aamrapali Dubey Video Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ke Gane) का भोजपुरी गाना 'कुकर' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Video Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Nirahua and Aamrapali Dubey Song: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर जमकर सुने जा रहे हैं। भोजपुरी दर्शक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट गाने दिए हैं। अब निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘कुकर’ का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ke Gane) का भोजपुरी गाना ‘कुकर’ का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। भोजपुरी गाने ‘कुकर’ में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘कुकर’

निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ke Video Song) का वायरल हो रहा गाना ‘कुकर’ हिट फिल्म काशी अमरनाथ (Kaashi Amarnath) का है। गाने को मधुकर आनंद (Madhukar Anand) और इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है। गाने के बोल आज़ाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने ही तैयार किया है। अबतक इस गाने को 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।गाने में निरहुआ और आम्रपाली की शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply