लूलिया गर्ल निधी झा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, शुरू हुई नरसिम्हा फिल्म की शूटिंग 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की लूलिया गर्ल निधी झा (Nidhi Jha) की कुछ तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हे देखकर लग रहा है कि अभिनेत्री ने किसी फिल्म के लिए एक जबदरस्त आइटम सॉन्ग शूट किया है। जी हाँ, निधी झा ने नरसिम्हा (Narsimha) फिल्म के लिए एक आइटम सॉन्ग दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
लूलिया गर्ल निधी झा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, शुरू हुई नरसिम्हा फिल्म की शूटिंग 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की लूलिया गर्ल निधी झा (Nidhi Jha) की कुछ तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हे देखकर लग रहा है कि अभिनेत्री ने किसी फिल्म के लिए एक जबदरस्त आइटम सॉन्ग शूट किया है। जी हाँ, निधी झा ने नरसिम्हा (Narsimha) फिल्म के लिए एक आइटम सॉन्ग दिया है। आपको बता दें कि नरसिम्हा फिल्म का मुहूर्त आज मुंबई में हुआ। जिसकी पहली शूटिंग गाने के साथ खत्म की गई। फिल्म के हीरो हैं प्रिंस सिंह राजपूत (Prince Singh Rajput) जबकि निधी झा ने गेस्ट अपीरियंस दिया है। निधी ने सिर्फ इसी गाने के लिए ही शूट किया।

मीडिया से नरसिम्हा फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रिंस सिंह राजपूत कहते हैं – नरसिम्‍हा एक बेहतरीन पटकथा वाली फिल्‍म है। मेरे खुशनसीबी है कि मेरे हिस्‍से यह फिल्‍म आयी है। आज हमने गाने की शूटिंग की, जिसमें खूब मजा आया। इसके साथ ही फिल्‍म का मुहूर्त भी संपन्‍न हो गया। जल्‍द ही हम इसकी शूटिंग में बिजी हो जायेंगे। सुजीत सिंह अच्‍छे निर्देशक हैं। उनके साथ काम करने में खूब मजा भी आने वाला है।

निधी झा ने मीडिया से कहा – यह फिल्‍म जिस जोनर की है, वो दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। इस फिल्‍म का पार्ट बनकर मैं खुश हूं। लॉयलटेक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म नरसिम्हा एक्शन कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है। इस फिल्म के निर्माता हैं एम ए खान और रमेश यादव। कहानी लिखी है वीरू ठाकुर ने। फिल्म के पीआर का काम देख रहे हैं भूषण पटियाला। संगीत दिया है ओम ओझा ने।

नरसिम्हा के सेट से देखें निधी झा की तस्वीरें 

प्रिंस सिंह और निधी झा के अलावा इस फिल्म में रूपा सिंह, अर्सी सिंह, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, देव सिंह, अमित शुक्‍ला, धामा वर्मा, सुशील सिंह, लोटा तिवारी, उमेश सिंह, बाल गोविंद, माया यादव, हीराज शर्मा, अभिषेक पांडे गोलू, सागर पांडे, अर्पित मिश्रा, साहिल सिंह (बाला कलाकार) और इमरान अली ने भी कलाकारी की है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह को लेकर निधी झा ने किया खुलासा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply