नीलकमल सिंह का नया गाना ‘चला भाऊजी धीरे धीरे’ हुआ वायरल, एक ही दिन में आए लाखो व्यूज

नीलकमल सिंह ने अपना नया गाना 'चला भाऊजी धीरे धीरे' (Chala Bhauji Dhire Dhire) आज 18 जुलाई को रिलीज किया है। इस गाने के वीडियो में नीलकमल ने जबदस्त डांस किया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल अपनी भाभी के साथ देवघर जा रहे हैं और भाभी को कह रहे हैं कि वो थोड़ा धीरे-धीरे चलें। इस गाने में नीलकमल सिंह की भाभी का किरदार सृष्टि उत्तराखंडी निभा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
नीलकमल सिंह का नया गाना ‘चला भाऊजी धीरे धीरे’ हुआ वायरल, एक ही दिन में आए लाखो व्यूज

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है। वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगो का दिल जीत लेते है। नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं। फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वही अब सावन के इस महीने में नीलकमल सिंह भी क भोलेनाथ की भक्ती में डूब गए है। उन्होंने अपना नया गाना आज 18 जुलाई को रिलीज किया है जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

Neelkamal Singh
Neelkamal Singh

‘चला भाऊजी धीरे धीरे’

दरअसल नीलकमल सिंह ने अपना नया गाना ‘चला भाऊजी धीरे धीरे’ (Chala Bhauji Dhire Dhire) आज 18 जुलाई को रिलीज किया है। इस गाने के वीडियो में नीलकमल ने जबदस्त डांस किया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल अपनी भाभी के साथ देवघर जा रहे हैं और भाभी को कह रहे हैं कि वो थोड़ा धीरे-धीरे चलें। इस गाने में नीलकमल सिंह की भाभी का किरदार सृष्टि उत्तराखंडी निभा रही है। सृष्टि उत्तराखंडी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को यह जोड़ी बेहद पसंद है। दोनों की जोड़ी को सुपरहिट मानी जाती है

वायरल हो रहा है गाना

बता दे इस गाने को नीलकमल सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. नीलकमल सिंह के इस गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और आशुतोष तिवारी ने इसके बोल लिखा है। इस गाने को अब एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 600 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply