Navratri Special 2022: अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना हुआ रिलीज, शिल्पी राघवानी के साथ भक्ति में डूबे आये नजर

भोजपुरी जगत के मशहूर एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया भोजपुरी भक्ति गाना 'जगराता में नचला से का फायदा' (Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada) रिलीज हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Navratri Special 2022: अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना हुआ रिलीज, शिल्पी राघवानी के साथ भक्ति में डूबे आये नजर

Arvind Akela Kallu song ‘Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada’: नवरात्री का त्योहार शुरू होने वाला है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में नौ दिन तक चलने वाले इस पर्व की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं. पुरे नौ दिन माता रानी की आस्था में डूबे रहने वाले भक्तों के लिए भोजपुरी जगत के मशहूर एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया भोजपुरी भक्ति गाना ‘जगराता में नचला से का फायदा’ (Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada) रिलीज हो गया है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं ये गाना नवरात्रि के मौके पर भक्तों के बीच काफी धमाल मचाने वाला है.

रिलीज हुआ गाना :

इस भक्ति गाने ‘जगराता में नचला से का फायदा’ (Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada) को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के यूट्यूब चैनेल पर रिलीज किया गया है. गाने में माता का पंडाल सजा हुआ दिखाई दे रहा है. इस भक्ति गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का साथ शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghvani) दे रही हैं. दोनों स्टार्स इस गाने पर जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. गाने में शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghvani) पीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) पीले और सफेद रंग के कुर्ता पायजामा और कोटी पहने नजर आ रहे हैं. दोनों का ही ट्रेडिशनल अवतार काफी खूबसूरत लग रहा है. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…’

इन्होंने सजाया गाना :

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghvani) का ये भक्ति सांग ‘जगराता में नचला से का फायदा’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. वहीं इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज और खुद एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं इस गाने को इसे आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. अब तक इस गाने को एक मिलियन से ज्यादा बार देखा कर सुना जा चूका है.

यह भी पढ़े: HBD Rimi Sen: बॉलीवुड के ग्लैमर दुनिया से ऊब चुकी हैं ‘हंगामा’ गर्ल रिमी सेन, मोदी की पार्टी BJP ने दिया हाथ!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply