मिस्टर बिहार आदित्य मोहन की जल्द रिलीज होंगी 4 फिल्में, रानी चटर्जी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

भोजपुरी एक्‍टर और मिस्टर बिहार आदित्य मोहन की बहुत जल्द भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाले हैं। उनकी चार और फिल्में 'दिल दिया है जान भी देंगे', 'काजल', 'टक्कर' और 'परिवार के बाबू' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही रिलीज होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
मिस्टर बिहार आदित्य मोहन की जल्द रिलीज होंगी 4 फिल्में, रानी चटर्जी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर
भोजपुरी एक्टर आदित्य मोहन। (फाइल फोटो)

भोजपुरी एक्‍टर और मिस्टर बिहार के नाम से फेमस आदित्य मोहन की बहुत जल्द भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाले हैं। आने वाले दिनों में उनकी चार फिल्में रिलीज होने वाली है। भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर तो हम लोग देख ही चुके ही हैं। इसके अलावा उनकी चार और फिल्में ‘दिल दिया है जान भी देंगे’, ‘काजल’, ‘टक्कर’ और ‘परिवार के बाबू’ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी।

मिस्टर बिहार आदित्य मोहन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि है कि उनकी ये चारों फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं। भोजपुरी के दर्शक उन्हें काफी पसंद करेंगे। इन चारों फिल्मों को लेकर वह काफी आशवस्त हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है, इसलिए उन्हें फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

भावना सिंह के साथ दिखेगी फिल्म में केमेस्ट्री

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ डाबरा वर्ड्स फिल्‍म इंटरटेंमेंट और रीयल टाईगर फिल्‍मस एंड प्रतीक वर्ड के बैनर तले बनी है। फिल्‍म के प्रोड्यूसर दीनानाथ चौरसिया और डायरेक्टर शमीम सैयद हैं। लेखक और गीतकार भीरूम वृन्‍दा हैं। आदित्‍य मोहन के अलावा इस फिल्‍म में भावना सिंह चौहान लीड रोल में हैं।

रानी चटर्जी के साथ फिल्म बेमिसाल खिलाड़ी में किया काम

वहीं, सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट पा चुकी भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी‘ भी रिलीज के लिए तैयार है। 13 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इसमें भी आदित्‍य मोहन का किरदार बेहद सशक्‍त है। फिल्‍म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं।

महिला प्रधान फिल्म काजल में आएंगे नजर

निर्देशक ब्रज भूषण की महिला प्रधान फिल्‍म ‘काजल’ में भी आदित्‍य मोहन अभिनेत्री काजल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। यह फिल्‍म भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में काजल और आदित्‍य मोहन के अलावा पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं फिल्‍म ‘टक्‍कर’ और ‘परिवार के बाबू’ भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

यहां देखिए फिल्म बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply