शिल्पी राज के नये गाने कईसन पियवा के चरितर बा आया’ में मोनू अलबेला ने किया रानी संग जबरदस्त रोमांस

शिल्पी राज (Shilpi Raj) और मोनू अलबेला (Monu Albela)  के गाने कईसन पियवा के चरितर बा आया’ (Kaisan Piyawa Ke Charitar Ba) को वेब म्यूजिक (Wave Music) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज यानी 26 अगस्त 2022 को रिलीज किया गाया हैं. मोनू भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. गाने के वीडियो की शुरुआत मे मोनू और रानी के

  |     |     |     |   Published 
शिल्पी राज के नये गाने कईसन पियवा के चरितर बा आया’ में मोनू अलबेला ने किया रानी संग जबरदस्त रोमांस

शिल्पी राज  (Shilpi Raj)  भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना ‘कईसन पियवा के चरितर बा आया’ (Kaisan Piyawa Ke Charitar Ba)रिलीज किया गया है. ये गाना उन्होंने भोजपुरी के फेमस सिंगर मोनू अलबेला (Monu Albela) के साथ गाया है  जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं.

कईसन पियवा के चरितर बा आया हुआ रिलीज

दरअसल, शिल्पी राज (Shilpi Raj) और मोनू अलबेला (Monu Albela)  के गाने कईसन पियवा के चरितर बा आया’ (Kaisan Piyawa Ke Charitar Ba) को वेब म्यूजिक (Wave Music) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज यानी 26 अगस्त 2022 को रिलीज किया गाया हैं. मोनू भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. गाने के वीडियो की शुरुआत मे मोनू और रानी के रोमांटिक मूड से होती है. गाने में रानी ग्लैमरस अंदाज में ननजर आ रही हैं. उनकी मटकाती कमर पर लोग फिदा हो गए है दोनों स्टार की जैसे ही एक दूसरे पर नजर पड़ती है, वैसे ही वे दोनों करीब आ जाते हैं. फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं.

गाने के लिरिक्स

बता दे की  Kaisan Piyawa Ke Charitar Ba गाने के लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं और विराज इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा हैं। वैसे तो शिल्पी राज का गाना आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देता हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply