भोजपुरी अदाकारा मोनलिसा की हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, इस बार पुलिस वैन की ड्राइवर के अवतार में अंतरा विश्वास

वैसे तो मोनालिसा ने कई भाषाओँ में तकरीबन 90 से ज्यादा फ़िल्में की है लेकिन इन्हे पहचान भोजपुरी फिल्मों के साथ ही मिली। भोजपुरी फिल्मों में इनकी ना केवल एक्टिंग की तारीफ़ हुई बल्कि गानों में हॉट अदाएं भी खूब देखी गई।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी अदाकारा मोनलिसा की हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, इस बार पुलिस वैन की ड्राइवर के अवतार में अंतरा विश्वास
पुलिस वैन की ड्राइवर सीट पर मोनालिसा (फोटो इंस्टाग्राम)

अंतरा विश्वास से मोनालिसा बन चुकी अभिनेत्री रोजाना ही अपनी हॉट अदाओं और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट की क्वीन बनी हुईं होती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मोनालिसा अपने फैंस के लिए अपनी ख़ास तस्वीरें अपलोड करती ही रहती हैं। इस बार भी मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो चंद समय में ही तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में हम देख पा रहेहैं कि मोनालिसा पुलिस वैन की ड्राइवर सीट पर बैठी हुईं हैं और अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं। ग्रे कलर की सलवार सूट में मोनालिसा ने कोल्हापुरी चप्पल जो पहन रखी है वो बिलकुल कातिलाना है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है ‘इस ड्राइवर के बारे में कुछ बताइए ? बता दें कि ये तस्वीरें स्टार प्लस पर आने वाले शो नजर के सेट से हैं। ख़ास बात ये है की इन तस्वीरों को पोस्ट होकर अभी घंटे भी नहीं बीते हैं कि इन्हे 20 हजार से भी ज्यादा लाइक और ढ़ेरो कमेंट मिल चुके हैं।

आप भी देखें नजर के सेट से मोनालिसा की ताजी तस्वीरें

वैसे तो मोनालिसा ने कई भाषाओँ में तकरीबन 90 से ज्यादा फ़िल्में की है लेकिन इन्हे पहचान भोजपुरी फिल्मों के साथ ही मिली। भोजपुरी फिल्मों में इनकी ना केवल एक्टिंग की तारीफ़ हुई बल्कि गानों में हॉट अदाएं भी खूब देखी गई। मोनालिसा अपनी इंटिमेट सीन्स के लिए खूब जानी जाती हैं। कईऐड्स ऐसे भी बने जिनमे मोनालिसा ने बोल्डनेस की हद ही पार कर ली। आलम ये हुआ कि उन प्रचार पर बैन लग गया।

सलमान खान का शो बिग बॉस में आने के बाद मोनालिसा नेशनल लेवल पर भी छा गईं। इस शो में इनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग रही। शो की विनर तो मोनालिसा नहीं बन पाईं पर आज इनके पास काम की कतार है।

देखें मोनालिसा की हॉट ताजी तस्वीरें 

View this post on Instagram

🔥❤️…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply