मोनालिसा का नो मेकअप लुक में दिखा हॉट अंदाज, प्रकृति को यूं प्यार जताती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस

मोनालिसा (Monalisa Bold Photos) यानि अंतरा बिस्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक सेल्फी शेयर किया है। इस सेल्फी में वह ब्लैक मोनोकिनी एक पूल के पास लेटी हुई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
मोनालिसा का नो मेकअप लुक में दिखा हॉट अंदाज, प्रकृति को यूं प्यार जताती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (फोटो- इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की मोस्ट पॉपुलर और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Bold Photos) भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ हिंदी टेलीविजन की दुनिया पर भी अपना राज चला रही हैं। वह भोजपुरी की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके इंस्टाग्राम पर लगभग 20 लाख फॉलोअर्स हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी जताई और अपने फैंस को खास अंदाज में धन्यवाद कहा है।

मोनालिसा (Monalisa In Pool)  की किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह अभी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘नजर’ में वह मोहाना का किरादार निभा रही हैं। सीरियल में मोहाना एक डायन है। मोनालिसा यानि अंतरा बिस्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक सेल्फी शेयर किया है। इस सेल्फी में वह ब्लैक मोनोकिनी एक पूल के पास लेटी हुई हैं। नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बहुतही गोर्जियस लग रही है।

यहां देखिए मोनालिसा की हॉट तस्वीर…

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-

जब पानी की हर बूंद मोती का तरह चमकता है तब नैचर का असली खुशी दिखती है। सुबह की सेल्फी, मॉर्निंग मोटिवेशन, वाटरबेबी, प्यार स्विमिंग और हेल्दी लाइफस्टाइल

भोजपुरी के बाद टीवी की दुनिया में रखा कदम
आपको बता दें कि मोनलिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की और इंडस्ट्री मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं। भोजपुरी के मनोरंजन जगत में अपना मुकाम स्थापित करने के बाद मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने रियलटी शो बिग बॉस 10(Bigg Boss) में हिस्सा लिया। इसके बाद वे और भी पॉपुलर हो गईं। इसके बाद वह सीरियल नजर में मोहाना के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

यहां देखिए मोनालिसा की शोषण की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply