अपने सजना के लिए ऐसे संवरती दिखीं मोनालिसा, देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस का ये अनदेखा लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास (Monalisa Photos) ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में सज रही हैं। इस लुक में आप उन्हें देखकर एकदम हैरान हो जाएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
अपने सजना के लिए ऐसे संवरती दिखीं मोनालिसा, देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस का ये अनदेखा लुक
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Hot Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने डेली रूटीन की एक्टिविटी को अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर करती हैं। मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में सज रही हैं। इस लुक में आप उन्हें देखकर एकदम हैरान हो जाएंगे। इससे पहले आपने मोनालिसा को इस तरह के लुक में नहीं देखा होगा। यकीन नहीं होता, ये तस्वीर देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

मोनालिसा (Monalisa Hot Photos) इन इन तस्वीरों में ज्वैलरी से पटी हुई हैं। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं। उन्होंने माथे पर एक लंबी और बड़ी सी टिकुली पहनी हुई है, जिसके आखिरी में एक मोती माथे पर लटक रहा है। ये मोती उनकी लाल रंगी की बिंदी के ऊपर है। उन्होंने आंखों में गहरा काजल लग रखा है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। मोनालिसा ने नाक में एक रिंग टाइप बड़ी नथ पहनी हुई है। इस नथ के साथ मोतियों की लड़ी कानों से होते हुए बालों में लगे जुड़े से बंधी हुई है।

यहां देखिए मोनालिसा की ये तस्वीरें-

इतना ही नहीं, उन्होंने गले में के बड़ा सा झालरदार हार पहना हुआ है, जोकि उनके क्लीवेज तक आ रहा है। इस घार में कई घुंघरू और गोल्डन कलर की मोतिया हैं। इस हार में एक महिला की तस्वीर भी है। अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर क करते हुए मोनालिसा ने लिखा, ‘सजना है मुझे सजना के लिए।’

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन बोल्ड तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

यहां देखिए,  मोनालिसा ने अपने हॉट डांस से सनी लियोनी को पछाड़ा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply