Monalisa Bold Video Song: पवन सिंह और मोनालिसा का बेहद रोमांटिक वीडियो सॉन्ग!

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी का एक बेहद रोमांटिक वीडियो सॉन्ग इन दिनों दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री जमकर धमाल मचा रही है। भोजपुरी दर्शकों को ये वीडियो सॉन्ग बेहद पसंद आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Bold Video Song: पवन सिंह और मोनालिसा का बेहद रोमांटिक वीडियो सॉन्ग!
मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

Monalisa Bold Video Song: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी का एक बेहद रोमांटिक वीडियो सॉन्ग इन दिनों दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री जमकर धमाल मचा रही है। भोजपुरी दर्शकों को ये वीडियो सॉन्ग बेहद पसंद आ रहा है।

ये वीडियो पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म देश परदेश (desh pardesh) ‘कईसे कलईया थमाई’ (Kaise Kalayiya Thamayi Piya) का है। गाने को पवन सिंह और मोनालिसा (monalisa) पर फिल्माया गया है। वीडियो काफी बोल्ड और रोमांटिक है। इस बोल्ड गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘कईसे कलईया थमाई’ (Kaise Kalayiya Thamayi Piya)

इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 36,939,314 व्यूज मिल चुके हैं। जल्द ही इसका आंकड़ा 4 करोड़ पार कर जाएगा। गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी बेहद हसीन लग रही है।

अपनी आवाज और अभिनय से दर्शकों के दिलो पर राज करने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब इस लिस्ट में ये गाना भी जुड़ गया है।

Urfi Javed Bold Photos: बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद ने शेयर कीं बेहद बोल्ड फोटोज़!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply