अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने किया पीएम मोदी की दीया जलाने की अपील का समर्थन, शेयर की वीडियो

दीया जलाकर पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ सामूहिकता के इजहार की अपील की है। पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड, भोजपुरी स्टार, क्रिकेट जगत और समाजसेवी समर्थन कर रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेसस मोनालिसा और अक्षरा सिंह ने भी दीपक जलाने की बात कही है।

  |     |     |     |   Published 
अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने किया पीएम मोदी की दीया जलाने की अपील का समर्थन, शेयर की वीडियो
अक्षरा सिंह और मोनालिसा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल रविवार यानी आज रात को 9 बजे 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करके देशवासियों से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग की बात कही। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ सामूहिकता के इजहार की अपील की है। पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड, भोजपुरी स्टार, क्रिकेट जगत और समाजसेवी समर्थन कर रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेसस मोनालिसा और अक्षरा सिंह ने भी दीपक जलाने की बात कही है।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में मोनालिसा और उनके पति हाथों में दीपक लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ ही मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि “आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए, जलाएंगे हम दीये, आपके साथ-साथ।

कोरोना के खिलाफ जगी उम्मीद, ऐंटीपैरासाइट इवरमेक्टिन ने लैब में Virus को किया 48 घंटे में खत्म

इसी के साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने भी पीएम मोदी की दीये जलाने की अपील का समर्थन किया है। अक्षरा सिंह ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह कह रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है आज रात 9 बजे ठीक 9 बजे तक घर की सभी लाइट बंद करके दीया, मोमबत्ती, मोबाइल की फ्लैश, या टॉर्च जलाकर अपनी एकता का परिचय देना और अपने मनोबल को बनाए रखना है। साथ ही कैप्शन में लिखा है “आइए आज हम सब एक साथ दीया जलाएँगे। ठीक 9 बजे 9 मिनट तक।

Coronavirus India Live Updates: देश में नहीं थम रही संक्रमित लोगों की संख्या, आंकड़ा हुआ 3000 पार

पीएम मोदी ने अपने इस वीडियो संदेश में कहा कि सभी को Coronavirus को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं और इस रोशनी में आप ये संकल्प लें कि हम अकेले नहीं हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply