‘मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला’ सॉन्ग में दिखा खेसारी-मोनालिसा का रोमांटिक डांस, देखिए मस्त वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा का एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम 'मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला' है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला’ सॉन्ग में दिखा खेसारी-मोनालिसा का रोमांटिक डांस, देखिए मस्त वीडियो
खेसारी लाल यादव और मोनालिसा। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

Mangiya Saja Ke Dulhiniya Bana La Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा का एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला’ (Mangiya Saja Ke Dulhiniya Bana La) है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। इस सॉन्ग में मोनालिसा और खेसारी लाल यादव के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस सॉन्ग में इन दोनों के अलावा राजा श्रीवास्तव और सोनाक्षी सिंह भी रोमेंटिक डांस करते हुए नजर आ रहे है।

हालांकि, खेसारी लाल यादव और मोनालिसा (Monalisa) का ये सॉन्ग साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म लतखोर का है। लेकिन इन दिनों ये सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है। इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है। इसका म्यूजिक राजेश रजनीश ने कंपोज किया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है। सॉन्ग को काफी खूबसूरती से कोरियाग्राफ किया गया है। सॉन्ग में मोनालिसा की दिलकश और रोमेंटिक अदाएं दिख रही हैं। वैसे मोनालिसा भोजपुरी की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस हैं।

यहां देखिए मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला सॉन्ग… 

मोनालिसा और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पसंद

‘मंगिया सजा के दुल्हिनिया बना ला’ सॉन्ग आर्या डिजिटल यूट्यूब चैनल ने चार दिन पहले ही रिलीज किया है और इसे अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा यानी 366,245 लोगों ने अब तक देखा है। सॉन्ग में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)और मोनालिसा पहली बार ऐसे रोमेंटिक अंदाज में दिखाई दिए। जितना ये सॉन्ग पॉपुलर हो रहा है, उतनी सुपरहिट ये फिल्म हुई थी। मोनालिसा की जोड़ी अक्सर पवन सिंह के साथ ही बनी हैं, लेकिन भोजपुरिया जवार ने खेसारी लाल यादल के साथ भी एक्ट्रेस की केमेस्ट्री को पसंद किया।

दिनेश लाल यादव निरहुआ चले पटना, राजनीति करने नहीं बल्कि इस अहम काम के लिए

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी ने बताया कि क्यों नहीं किया निरहुआ का चुनाव प्रचार…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply