Mahi Shrivastava: ननदों के भासन’ से परेशान दिखीं माही श्रीवास्तव, ऑनस्क्रीन पति से की शिकायत और निकाला गुस्सा

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया गाना ननदों के भासन’ (Nando Ke Bhasan) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि माही श्रीवास्तव अपनी ऑनस्क्रीन ननद से काफी परेशान हैं. माही कुछ भी करती हैं तो उनकी ननद उन्हें काफी परेशान करती हैं. कभी वो उन्हें लताड़ती है तो कभी झाड़

  |     |     |     |   Updated 
Mahi Shrivastava: ननदों के भासन’ से परेशान दिखीं माही श्रीवास्तव, ऑनस्क्रीन पति से की शिकायत और निकाला गुस्सा

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) भोजपुरी की नई एक्ट्रेस में से एक हैं. वे  अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों खेसारी लाल यादव के साथ अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों इसकी शूटिंग बैंकॉक में चल रही थी मगर अब वो शूटिंग पूरी कर भारत लौट आई हैं. वही अब एक्ट्रेस (Mahi Shrivastava) का नया ‘ननदों के भासन’ (Nando Ke Bhasan)  गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा हैं.

Mahi Shrivastava
Mahi Shrivastava
Mahi Shrivastava
Mahi Shrivastava

नया गाना ननदों के भासन

दरअसल, माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया गाना ननदों के भासन’ (Nando Ke Bhasan) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि माही श्रीवास्तव अपनी ऑनस्क्रीन ननद से काफी परेशान हैं. माही कुछ भी करती हैं तो उनकी ननद उन्हें काफी परेशान करती हैं. कभी वो उन्हें लताड़ती है तो कभी झाड़ लगाती है. अगर माही फोन पर भी बात करती हैं तो ननद की पूरी नजर अपनी भौजाई पर रहती है और वो आकर फोन भी हाथ से छीन लेती हैं. वहीं, बड़ी भाभी के साथ उसका व्यवहार प्यार से रहता है. इसे सब देखकर माही को गुस्सा आता है और वो इसकी शिकायत ऑनस्क्रीन पति से करती है. ननद-भौजाई की ये नोकझोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है.

गायिका आरोही भारद्वाज ने गाया गाना

बता दे की. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रेजेंट ‘ननदो के भासन’ लोकगीत की गायिका आरोही भारद्वाज ने अपनी खास शैली में गाया है. इसके लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं. संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. वहीं, इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी और एडिट पप्पू वर्मा ने किया है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply