Maha Shivratri 2020 Bhojpuri Gana: निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों ने महाशिवरात्रि पर मचाई धूम

Maha Shivratri 2020 Bhojpuri Songs: महाशिवरात्रि से पहले यूट्यूब पर भोलेनाथ के भजनों का ट्रेंड होना शुरू हो गया है। महाशिवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी गानों को लोग जमकर सुन रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Maha Shivratri 2020 Bhojpuri Gana: निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों ने महाशिवरात्रि पर मचाई धूम
खेसारी लाल और निरहुआ की तस्वीर

Maha Shivratri 2020 Bhojpuri Songs: महाशिवरात्रि से पहले यूट्यूब पर भोलेनाथ के भजनों का ट्रेंड होना शुरू हो गया है। महाशिवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी गानों को लोग जमकर सुन रहे हैं। इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के गाने टॉप पर हैं। इन सभी के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल के गाने “जलहा चढ़ईये बासुकीनाथ महाशिवरात्रि से पहले यूट्यूब पर भोलेनाथ के भजनों का ट्रेंड होना शुरू हो गया है। महाशिवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी गानों को लोग जमकर सुन रहे हैं।के” को उनके फैंस और शिव भक्त खूब सुन रहे हैं। इस गाने में खेसारी लाल ने अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचा दिया है।

Happy Maha Shivratri 2020 Wishes: शिवजी की असीम कृपा को तस्वीरों के ज़रिये पहुंचाइये अपनों तक, भेजिए शुभकामनाएं

अब बात करते हैं एक्टर-सिंगर पवन सिंह की। पवन सिंह के गाने भी शिवरात्रि के अवसर पर शिव भक्तों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। पवन सिंह के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह के भजन भी शिवरात्रि पर काफी ज्यादा डिमांड में रहते हैं।

Maha Shivratri 2020 Vrat Food: महाशिवरात्रि व्रत का पालन करते हुए शिव भक्त कर सकते हैं इन फलाहार का सेवन

महाशिवरात्रि पर दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने भी टॉप लिस्ट में शामिल रहते हैं। भोलेनाथ के भक्त निरहुआ के गानों को भी जमकर सुनते हैं। उनका एक गाना खूब पसंद किया जा रहा है। ये गाना यूट्यूब पर “बम-बम बोल रहा है काशी” नाम से है। इस गाने को भी भोले भक्त खूब सुनते हैं। गाने में निरहुआ ने शानदार एक्टिंग की है।

Maha Shivaratri: जानिए किन कारणों की वजह से हिन्दू धर्म में महाशिवरात्रि को बहुत ज्यादा मान्य दिया जाता है

Maha Shivratri 2020 Do’s And Don’ts: महाशिवरात्रि पर क्या करें और क्या न करें, जानें यहां

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply