खेसारी लाल यादव का गाना सुनS राजा पीके गांजा का सीक्वल हुआ रिलीज, बाबा की मस्ती में मगन नजर आ रहे हैं एक्टर

खेसारी लाल यादव इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं। अब खेसारी लाल यादव का नाया गाना सुनS राजा पीके गांजा 2’ रिलीज क्या गाया हैं. यह गाना उनके लास्ट इयर रिलीज हुए ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) का सीक्वल सॉन्ग है सुना राजा पीके के गांजा के गाने में खेसारी लालगांजा फूंकते दिखते थे

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव का गाना सुनS राजा पीके गांजा का सीक्वल हुआ रिलीज, बाबा की मस्ती में मगन नजर आ रहे हैं एक्टर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी  के लिए जाने जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते हैं. खेसारी के गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके हर गाने का बेसब्री से इंतेजार करते है. अब हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया बोलबम सॉन्ग ‘सुनS राजा पीके गांजा 2’ रिलीज किया हैं. जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

बाबा की भक्ति में खेसारी लाल यादव

दरअसल, खेसारी लाल यादव इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं। अब खेसारी लाल यादव का नाया गाना सुनS राजा पीके गांजा 2’ रिलीज क्या गाया हैं. यह गाना उनके लास्ट इयर रिलीज हुए ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) का सीक्वल सॉन्ग है सुना राजा पीके के गांजा के गाने में खेसारी लालगांजा फूंकते दिखते थे और पूरी तरह से एक नशेड़ी की एक्टिंग करते नजर आए थे. हालांकि, नए सॉन्ग में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.. इसमें वे अपनी को-स्टार के साथ कभी स्वीमिंग पूल के किनारे तो कभी बारिश के पानी में डांस करते दिखते हैं

फिदा है फैंस खेसारी लाल यादव के गानों पर 

बता दें खेसारी लाल यादव इन दिनो सावन के महिने में बाबा की मस्ती में खोए हे है। उनके सबसे ज्यादा सावन गीत जारी हो चुके हैं। जिसे भोलेनाथ के श्रद्धालुगण पूरे चाव से सुनते हैं और भक्ति में सराबोर रहते हैं. इस साल खेसारीलाल यादव के कई बोलबन सॉन्ग मन को छू लेने वाले है। लह कई गानों में चिलम फूंकने और गांजा फूकते दिख रही है, वही बाबा की भकती में खोए है तो देव घर जाने के लिए आतुर है। फैंस को उनके हर गानें को बेहद पसंद कर रहे है।

RRR पर ब्रिटिश प्रोफेसर का निशाना, कहा- हिंसक ‘हिंदू राष्ट्रवादी’ फिल्म, जिसे मोदी सरकार ने हवा दी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply