भोजपुरी स्टार कुणाल सिंह ने जब छोड़ दिया हीरो बनना, निर्माता से कहा- विलेन बनूंगा लेकिन रेप…

भोजपुरी के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह (Kunal Singh) जिन्होंने खुद फिल्म निर्माताओं से विलेन बनने की इच्छा जाहिर की और इस भूमिका में भी सभी का दिल जीत लिया।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी स्टार कुणाल सिंह ने जब छोड़ दिया हीरो बनना, निर्माता से कहा- विलेन बनूंगा लेकिन रेप…
कुणाल सिंह की तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दर्शक हीरो के साथ साथ विलेन को भी खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी सिनेमा में विलेन की भी भूमिका बहुत ख़ास मानी जाती है। विलेन को लेकर एक ऐसा कलाकार जो हीरो के बाद बन गया फिल्मों का बड़ा विलेन। भोजपुरी के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह (Kunal Singh) जिन्होंने खुद फिल्म निर्माताओं से विलेन बनने की इच्छा जाहिर की और इस भूमिका में भी सभी का दिल जीत लिया।

कुणाल सिंह ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया जब मैं ऐक्टर बनते-बनते बोर हो गया था। लगभग प्रत्येक फिल्म में एक अच्छे इंसान की भूमिका। मैं इस तरह की भूमिका निभाते निभाते बोर हो गया था। इसके बाद फिर मैंने प्रड्यूसर और डायरेक्टर से कहा कि मैं अब विलेन बनना चाहता हूं। लेकिन मेरी शर्त दिया कि मैं फिल्म में एक भी रेप सीन नहीं करूंगा।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल एक स्टेज शो के लिए लेते हैं इतनी Fee, कीमत जान आप भी चौंक जाएंगे

कुणाल सिंह की तस्वीर

कुणाल ने आगे बात करते हुए बताया कि जब मैंने फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर से कहा कि कोई ऐसी स्क्रिप्ट लाइए जिसमें मैं विलेन की भूमिका निभा सकूँ। इसके साथ ही मैंने उनके सामने एक शर्त रख दी। मैंने उनसे कहा कि मैं न तो रेप सीन करूंगा और न ही किसी लड़की को छेड़ूंगा। मेरी बात पर उन्हें लगा कि मैं उनसे मजाक कर रहा हूं, लेकिन मैं पूरी तरह से गंभीर था।

Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल का गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, व्यूज हुए 3 करोड़ के पार

इसी के साथ ही कुणाल सिंह ने बताया कि इसके बाद उन्हें विलेन का काम भी बहुत मिला और मैंने उसे पूरी ईमानदारी से किया। मैं बस इतना जानता हूं कि ऐक्टिंग मतलब कोई भी रोल हो और आप उसे सौ प्रतिशत दें। मैं प्रत्येक भूमिका में डूब जाने वाला कलाकार हूं। सच कहूं तो विलेन बनकर भी अच्छा लगा और हीरो बनकर भी बहुत अच्छा लगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply