Kud Jaai Bahari Song: खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष का सॉन्ग हुआ वायरल,देखिए कॉलेज वाला ये रोमेंटिक वीडियो

भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक सॉन्ग का वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम 'कुद जाई बहारी' (Kud Jaai Bahari)है। इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष ने दमदार डांस किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kud Jaai Bahari Song: खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष का सॉन्ग हुआ वायरल,देखिए कॉलेज वाला ये रोमेंटिक वीडियो
खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष। (फोटोः वीडियो स्टिल)

भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक सॉन्ग का वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘कुद जाई बहारी’ (Kud Jaai Bahari)है। इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष ने दमदार डांस किया है। दोनों की केमेस्ट्री काफी प्यारी लग रही है। इस सॉन्ग को आजादा सिंह ने तैयार किया है जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है।

सॉन्ग ‘कुद जाई बहारी’ काफी पॉपुलर सॉन्ग हैं। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये सॉन्ग खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य स्टारर फिल्म जिला चंपारण (Jila Chamaran) का है। फिल्म में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। फिल्म को लाल बाबू पंडित ने डायरेक्ट किया जबकि इसके प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुमार कुश्ववाहा ने लिखी है।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव का सॉन्ग-

कुद जाई बहारी फिल्म में एक प्रेमी और प्रेमिका के बीच फिल्माया गया है। सॉन्में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष के बीच मजेदार नोंकझोक दिखाई गई है। सॉन्ग का म्यूजिक भी जबरदस्त है। साल 2018 में जब फिल्म रिलीज हुई थी तो इस सॉन्ग को लोग काफी चाव से सुन रहे थे। यहां तक की ये लोगों की जुबां पर चढ़े हुए थे। वैसे खेसारी लाल यादव का लगभग सॉन्ग को लोग काफी पसंद करते हैं।

खेसारी लाल यादव ने चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए करवाई पूजा
आपको बता दें की हाल ही में खेसारी लाल यादव  ने बिहार में चमकी बुखार (Chamki Bukhar) से पीड़ित बच्चों की मदद की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन को सेलिब्रेट नहीं किया और बेटे के बर्थडे वाले दिन चमक बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए पूजा की।

खेसारी लाल यादव ने इस साल नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे, वजह जानकर इस भोजपुरी एक्टर की करेंगे तारीफ

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply