वरुण धवन-कृति सेनन ने कॉपी किया भोजपुरी स्टार्स कल्लू और निधि झा के गाने का डांस स्टेप, इस शख्स ने किया खुलासा

Varun Dhawan-Kriti Sanon Bhediya: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) रिलीज हो इससे पहले केआरके ने खुलासा किया है कि 'ठुमकेश्वरी' गाने में अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा के डांस स्टेप को कॉपी किया है.

  |     |     |     |   Published 
वरुण धवन-कृति सेनन ने कॉपी किया भोजपुरी स्टार्स कल्लू और निधि झा के गाने का डांस स्टेप, इस शख्स ने किया खुलासा

Bhojpuri: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी नई फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब फिल्म क्रिटिक केआरके (KRK) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उन्होंने खुलासा किया है कि ‘ठुमकेश्वरी’ गाने में भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और निधि झा (Nidhi Jha) के डांस स्टेप को कॉपी किया है. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

केआरके ने लगाया आरोप

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. उन्होंने एक तरफ कल्लू और निधि झा के डांस स्टेप को और दूसरी तरफ वरुण धवन-कृति सेनन के डांस स्टेप का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों के एक से स्टेप हैं. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘भोजपुरी फिल्म ‘दिलवर’ (Dilwar) 2019 से डांस स्टेप को भेड़िया में कॉपी किया है.’

लोगों ने उड़ाई खिल्ली 

वहीं केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कमेंट्स करे और कहा कि कल्लू-निधि को कॉपी कर रहे हैं बॉलीवुड के स्टार्स. तो वहीं कुछ ने केआरके की बात को बकवास बता डाला. बता दें, केआरके ने वरुण धवन और कृति सेनन के डांस स्टेप की तुलना कल्लू-निधि के जिस गाने से की है वो भोजपुरी फिल्म ‘दिलवर’ का है, जिसे 2019 में रिलीज किया गया था. भोजपुरी गाने के बोल ‘पलंग पाटी छोड़’ (Palang Paati Chhod) हैं. वीडियो को करीब साढ़े पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

दिलवर में आए थे अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा

 फिल्म ‘दिलवर’ (Bhojpuri Film Dilwar) की बात की जाए तो इसमें अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा नजर आए थे. गाना ‘पलंग पाटी छोड़’ को कल्लू और इंदु सोनाली ने गाया है. इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं साथ ही म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. प्रोड्यूसर चांदनी श्रीवास्तव हैं और डायरेक्टर सुनील मांझी हैं. फिल्म का निर्माण A2G फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply