Khesari Yadav Video Song: खेसारी और काजल का ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'डाल दे केवाडी में किल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) यूट्यूब पर कब्ज़ा बने रखा हैं। इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ठुमके लगाती नज़र आ रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
Khesari Yadav Video Song: खेसारी और काजल का ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’ (Daal De Kewadi Mein Killi) यूट्यूब पर कब्ज़ा बने रखा हैं। इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ठुमके लगाती नज़र आ रही है। इन दोनों के वीडियो यूट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है। अब तक इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा हैं।

इस गाने में आप देख रहे हैं की काजल ने गुलाबी और ऑरेंज कलर का घागरा पहना है और खेसारी ने ब्लू जीन्स और जैकेट और पीला कलर का टी-शर्ट पहना है। इस गाने में आप खेसारी और काजल का रोमांस देख पायेंगे।

आप भी देखें ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’ सॉन्ग

बता दें, इस गाने के लिरिक श्याम देहाती ने लिखे हैं। वहीँ इस गाने में आवाज़ खुद खेसारी लाल यादव ने दिया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है। यह गाना ‘बलम जी लव यू’ ( Balam Ji Love You) फिल्म से है। खेसारी और काजल की जोड़ी काफी पसंद किया जाता है।

खेसारी भी विवादों में रहने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। हालही में खेसारी और रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के बीच अच्छा खासा झगड़ा हुआ है एक सॉन्ग को लेकर। मीडिया के सामने आकर रितेश पांडेय ने खेसारी पर आरोप लगाया था कि खेसारी ने उनका अपना बनाकर रिलीज कर दिया।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रितेश पांडेय के साथ हिंदी रश की धमाल मस्ती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply