Bhojpuri: खगड़िया में खेसारी लाल के गानें पर जमकर ठुमकीं बार-बालाएं, मस्त होकर लोगों ने कर दी फायरिंग

वीडियो में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के गाने पर कुछ बार बालाएं जमकर ठुमके लगा रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: खगड़िया में खेसारी लाल के गानें पर जमकर ठुमकीं बार-बालाएं, मस्त होकर लोगों ने कर दी फायरिंग

Bhojpuri: बिहार में डांस पार्टी और रंगशाला का आज भी काफी चलन हैं. जहां भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के हिट गानों पर जमकर कमर मटकाई जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के गाने पर कुछ बार बालाएं जमकर ठुमके लगा रही हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग मदमस्त होकर फायरिंग भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने पर प्रशासन हिल गया है. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां बिहार में एक तरफ हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी तरफ बिहार पुलिस अपराध के आंकड़ों को लेकर खुद ही अपनी पीठ थपथपा रही है.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर बार बालाएं खेसारी लाल यादव के गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. वहीँ इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आकर अचानक फायरिंग करने लगता है. ऐसा वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है. बिहार से आए दिन इस तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करायी जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिहार में यह पहला मामला नहीं है. जब हर्ष फायरिंग या फिर बार-बालाओं के ठुमकों पर फायरिंग की घटना सामने आयी हो. ऐसी खबरे आए दिन आते ही रहती है.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply