Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस के खोले राज़, बताई अंदर की कुछ ख़ास बात, पढें पूरी रिपोर्ट 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)बिग बॉस (Bigg Boss) के घर कुछ समय बिता चुके हैं उसके बारे में उन्होंने अपनी राय साँझा किया, कहा कि "मैंने वहाँ किसीसे झगड़ा नहीं किया बाकी में वहां आराम से था। हमारे यूपी या फिर बिहार से कोई जायेगा तोह उसको प्रॉब्लम होगी एडजस्ट करने में क्योंकि हम छोटी छोटी चींजो के लिए नहीं लड़ते।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस के खोले राज़, बताई अंदर की कुछ ख़ास बात, पढें पूरी रिपोर्ट 
खेसारी लाल यादव की तस्वीर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के घर कुछ समय बिता चुके हैं उसके बारे में उन्होंने अपनी राय साँझा किया है, टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में खेसारी ने कहा कि “मैंने वहाँ किसी से भी झगड़ा नहीं किया, बाकी में वहां आराम से था। हमारे यूपी या फिर बिहार से कोई बिग बॉस के घर जायेगा तो उसे एडजस्ट करने में प्रॉब्लम होगी क्योंकि हम छोटी छोटी चींजो के लिए नहीं लड़ते। साथ ही, पैसों के लिए, बिग बॉस के घर में पब्लिसिटी पाने के लिए मैं अपशब्द का इस्तेमाल नहीं सकते। बिग बॉस के विजेता और ज्यादा दिन घर में रहे लोगों को अगर उनको आपने देखा होगा तो वह फेम थोड़े समय के लिए ही होता है। थोड़े समय के फेम के लिए मैं खुद को दुष्प्रयोग करवा के नहीं लूंगा।

असल ज़िन्दगी में भी, मैं लोगों से झगड़ता नहीं हूँ, तो मुझे लगता हैं बिग बॉस मेरे लिए नहीं बना हैं। मैं बिग बॉस शो के लिए अनुपयुक्त व्यक्ति था। ऐसा नहीं हैं की मुझे अपशब्द का उपयोग करना नहीं आता, लेकिन मैं बहुत लोगों के लिए आइकॉन हूँ, और बिग बॉस के बाद भी मैं आइकॉन बने रहना चाहता हूँ। मैं जो आज हूँ उसके लिए मैंने बहुत मेहनत कि है और मैं उसकी इज़्ज़त करता हूँ, बिग बॉस के घर में लोग जब एक दूसरे को अपशब्द कहते थे, मैं बस इसी बारे में सोचता था।

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल का गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल’ हुआ वायरल, काजल के साथ कर रहे हैं रोमांस

खेसारी लाल यादव का कहना हैं कि उन्होंने जो गाने शो में गाये थे वह टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ था इस वजह से उन्हें वोट कम मिले थे। खेसारी ने कहा- “में जब बिग बॉस के घर गान गाता था तब बिग बॉस ने मुझे कहा था कि हम इसे दिखा नहीं सकते क्योंकि अगर हमें यह दिखना हो तो हमें इसकी राइट्स लेनी पड़ेगी। मैं सिंगर हूँ, एक्टर नहीं। मैं एक्ट नहीं कर सकता सिर्फ गाना गा सकता हूँ। मैंने घर में अपने गाने से लोगों को एंटरटेन किया जो कि टीवी पर दिखाया नहीं गया।”

Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का नया गाना लहंगा भइल महंगा होली में आया सामने, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव की ज़्यादातर फिल्में लखनऊ में शूट होते हैं। 20 फिल्मों में से 15 फिल्में लखनऊ में शूट हुए है। आपको बता दें, खेसारी लाल इस समय अपनी 16वीं फिल्म कुड़िया घाट, लखनऊ में शूट कर रहे हैं। जब उनसे पुछा गया लखनऊ ही क्यों? तो खेसारी लाल के कहा- “इस राज्य में मैंने 20 फिल्में शूट कि है उनमें से 15 लखनऊ में कि है। यहां का लोकेशन बहुत ही अच्छा है। सब कुछ यहां आराम से मिल जाता है। लेकिन बढ़िया शूट लोकेशन होने के वजह से ये जगह और चींजे थोड़ी महंगी हो गई है। रेट्स बहुत बढ़ गए हैं। लेकिन इस फिल्म मेकर यह जगह इसलिए पसंद आती हैं क्योंकि यहाँ सब्सिडी मिलता है। यहां की सरकार हमें सब्सिडी देती है जिससे हमारी बहुत मदद होती है। जो भी फिल्में यूपी में शूटिंग होती है उन्हें यहाँ सब्सिडी मिलती है। मुझे नहीं पता निर्माता को कितना मिलता है लेकिन कागजात के काम सब अप टू डेट होता है। सब्सिडी कोई मसला नहीं है।”

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply