खेसारी लाल यादव का सावन सांग ‘सुना राजा पीके के गांजा’ हुआ हिट! देखें वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सितारों में से एक हैं। खेसारी लाल की देश के बिहार के साथ साथ विभिन्न राज्यों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर ने बहुत कम समय में सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया। आज वो अपनी अलग पहचान से जाने जाते हैं। इसी के चलते उनका कोई भी वीडियो या सॉन्ग आता है तो वो इंटरनेट पर छा जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव का सावन सांग ‘सुना राजा पीके के गांजा’ हुआ हिट! देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सितारों में से एक हैं। खेसारी लाल की देश के बिहार के साथ साथ विभिन्न राज्यों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर ने बहुत कम समय में सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया। आज वो अपनी अलग पहचान से जाने जाते हैं। इसी के चलते उनका कोई भी वीडियो या सॉन्ग आता है तो वो इंटरनेट पर छा जाता है।

अब खेसारी लाल यादव का एक नया सावन गीत ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच छा गया है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। इसके लिरिक्स प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं।

जब सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया धमाल! झूम उठे दर्शक, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का सावन गीत ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja)

वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। खेसारी के इस नए सॉन्ग (Khesari lal yadav New Song) को अल्का फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

खेसारी लाल के ‘सुना राजा पीके के गांजा’ गाने को अब तक 31,600,837 बार देखा जा चुका है। इस गाने में खेसारी लाल यादव की मजेदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। दर्शकों को खेसारी लाल यादव का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

सलमान खान से मिलीं ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू! शेयर की फोटो

मनोरंजन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      we are providing new and old bhojpuri song. this is new industry for entertaiment. latest bhojpuri song so we are help this industries.

    Leave a Reply