‘सुहाग वाली रात’ पर खेसारी लाल यादव ने अपनी को स्टार के साथ किया जमकरस रोमांस, दिए बोल्ड सीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सुहाग वाली रात’ (Suhag Wali Raat) को म्यूजिक बीट भोजपुरी (Music Beat Bhojpuri) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने की जिसकी शुरुआत ही बैडरूम सीन से होती है. गाने में खेसारी लाल यादव अपने को-स्टार के साथ काफी सगजता के साथ बोल्ड सीन करते दिख रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
‘सुहाग वाली रात’ पर खेसारी लाल यादव ने अपनी को स्टार के साथ किया जमकरस रोमांस, दिए बोल्ड सीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. खेसारी के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. वही अब उनका नया गाना सुहाग वाली रात’ (Suhag Wali Raat) रिलीज हुआ है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं.यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुहाग वाली रात

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सुहाग वाली रात’ (Suhag Wali Raat) को म्यूजिक बीट भोजपुरी (Music Beat Bhojpuri) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने की जिसकी शुरुआत ही बैडरूम सीन से होती है. गाने में खेसारी लाल यादव अपने को-स्टार के साथ काफी सगजता के साथ बोल्ड सीन करते दिख रही हैं. गाने में एक्ट्रेस भीखेसारी लाल संग रोमांटिक मूड में दिख रही हैं. एक्ट्रेस के लटके-झटके और उनकी अदाए कहर ढा रही है. लाल साड़ी में एक्ट्रेस का  सेक्सी अंदाज देखने लायक हैं. ये गाना प्यार और रोमांटिक सीन्स से भरपूर है.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

खेसारी लाल अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट कि बात करे तो खेसारी लाल इन दिनों डोली सजा के रखना और संघर्ष 2 को लेकर सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले हैं. इन दोनों ही भोजपुरी मूवीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply