धमाल मचाने को तैयार Khesari Lal Yadav, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की अपकमिंग फिल्म में आएंगे नजर!

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड को एक अलग पहचान दिलाने वाले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी और निर्माता रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) ने खेसारी लाल याद (Khesari Lal Yadav)  को को अपनी नई फिल्म में लेने का एलान किया है।

  |     |     |     |   Updated 
धमाल मचाने को तैयार Khesari Lal Yadav, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की अपकमिंग फिल्म में आएंगे नजर!

भोजपुरी इंस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) को लेकर एक बड़ी खंबर सामने आ रही है। कि वह जल्द ही नई फिल्म में नजर आने वाले है।

दरअसल भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड को एक अलग पहचान दिलाने वाले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी और निर्माता रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) ने खेसारी लाल याद (Khesari Lal Yadav)  को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। उन्होनें खेसारी लाल को अपनी नई फिल्म में लेने का एलान किया है।

निर्माता रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) ने फिल्म का एलान करते हुए कहा- कि कुछ दिनों में ही हम खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जिसका लेखन वीरू ठाकुर करेंगे। फिल्म की कहानी हर बार की तरह अलग होने वाली है। जल्द ही हम फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का खुलासा करेंगे, व टेक्नीशियनों व कलाकारो का सलेक्शन भी जारी है।” हालांकि उन्होंने फ़िल्म की टाईटल नहीं बताई।

वही वीरू ठाकुर ने कहा कि” मैं रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे कंपनी की आगामी फिल्म लिखने का मौका दिया है।”

बता दें की रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar ) प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, मुन्ना (इमरोज़ अख्तर)है, जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल करेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply