खेसारी लाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग 25 फरवरी से, फिल्म से पहले हुआ जोरदार स्वागत

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्‍म 'मंटुआ के नानी' (mantua ke nani) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग 25 फरवरी से, फिल्म से पहले हुआ जोरदार स्वागत
'मंटुआ के नानी' फिल्म की स्टारकास्ट की तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ (mantua ke nani) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इसके लिए फिल्म की स्टार कास्ट इलाहाबाद (प्रयागराज) पहुँच गई है। इलाहबाद में फिल्म की स्टारकास्ट का जोरदार स्वागत भी किया गया।

फिल्म की शूटिंग की जानकारी फिल्‍म के निर्माता संजय भूषण पटियाला और राजेश राघव ने दी है। संजय भूषण ने बताया कि फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ को मशहूर निर्देशक लाल बाबू पंडित निर्देशित कर रहे हैं। वहीं फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन का काम लगभग पूरा हो गया है। इस फिल्‍म के निर्माण को लेकर लाल बाबू पंडित काफी उत्‍साहित दिखाई दिए।

‘मंटुआ के नानी’ फिल्म की स्टारकास्ट की तस्वीर

लाल बाबू पंडित ने फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ को लेकर कहा कि ये एक शानदार फिल्‍म है। इस फिल्‍म को लेकर हमने खूब मेहनत की है और अब हम फाइनली शूट को जा रहे हैं। फिल्‍म में इस बार कुछ नए और फ्रेश चेहरे भी दिखाई देंगे। हम उम्‍मीद करते हैं कि फिल्‍म जब दर्शकों के सामने आएगी तो उन्‍हें जरूर अच्छी लगेगी।

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल के गाने ‘जाना तानी जान ना बदल सकेलू तू’ ने मचाया धमाल

इस फिल्म में सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लाल बाबू पंडित ने आगे कहा कि खेसारी लाल यादव के साथ काम करना मेरे लिए काफी आसान हो जाता है। हमारी अंडरस्‍टैंडिंग काफी है। फिल्‍म की पटकथा, संवाद और एक्‍शन पर हमने बहुत काम किया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply