Khesari Lal Yadav New Song: खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े के गाने की धूम! देखें वीडियो

'जवानी तोहर जर्दा के पान भईल' गाने को खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस पाखी हेगड़े पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों ने जोरदार डांस किया है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शक काफी चाव से देख रहे हैं। इसी के चलते इस गाने को देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
Khesari Lal Yadav New Song: खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े के गाने की धूम! देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव का गाना

Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए-नए गाने इन दिनों जमकर धूम मचा रहे हैं। इस बार खेसारी लाल यादव की जोड़ी पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के जमी है। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ पाखी हेगड़े की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। पाखी हेगड़े और खेसारी लाल की जोड़ी कमाल कर रही है। जबरदस्त डांस और बेहतर म्यूजिक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘जवानी तोहर जर्दा के पान भईल’ (Jawani Tohar Zarda Ke Paan).

‘जवानी तोहर जर्दा के पान भईल’ गाने को खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस पाखी हेगड़े पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों ने जोरदार डांस किया है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शक काफी चाव से देख रहे हैं। इसी के चलते इस गाने को देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल गए हैं।

Ritesh Pandey Song: नेहा की लाल साड़ी और बिंदास अदाओं पर फिदा हुए रितेश पांडे! देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का गाना ‘जवानी तोहर जर्दा के पान भईल’

खेसारी लाल यादव का गाना ‘जवानी तोहर जर्दा के पान भईल’ यू-ट्यूब पर इस हफ्ते सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले भोजपुरी गानों में शामिल है। इस गाने के वीडियो को महज 5 दिनों में करीब 48 लाख व्यूज मिले हैं। अब तक इस गाने को 5,107,233 बार देखा जा चुका है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आशीष सत्यार्थी ने दिया है। गाने को पीआरए फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है। इस गाने को काफी प्यार मिल रहा है।

विशाल सिंह और वरुण सूद के साथ निक्की तंबोली ने शेयर की बोल्ड फोटो! ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply