Khesari Lal yadav Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया धमाल! व्यूज एक करोड़ के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक नए नए गाने लेकर आ रहे हैं। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग भी इतनी तगड़ी है कि उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। खेसारी लाल यादव के गानों से उनके फैंस खुद को कनेक्ट करने लगते हैं। इसी के चलते यूट्यूब पर उनके गानों की धूम देखने को मिलती है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal yadav Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया धमाल! व्यूज एक करोड़ के पार
खेसारी लाल यादव का नया गाना

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक नए नए गाने लेकर आ रहे हैं। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग भी इतनी तगड़ी है कि उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। खेसारी लाल यादव के गानों से उनके फैंस खुद को कनेक्ट करने लगते हैं। इसी के चलते यूट्यूब पर उनके गानों की धूम देखने को मिलती है।

हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’ रिलीज हुआ है। इस गाने को 1 मई को रिलीज किया गया था। गाने पर महज चार दिनों में एक करोड़ से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को अब तक 10,738,163 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’

खेसारी लाल यादव ने इस गाने में कोरोना महामारी के चलते जनता की भयावह स्थिति को दिखाने की कोशिश की है। इस गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं। जबकि गाने का म्यूजिक लॉर्ड जी का है। गाने को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है। सोशल मीडिया पर ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘संईया अरब गइले ना’ आने वाली है। उसका एक और गाना ‘संईया अरब गइले ना’ रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने एक बार फिर पेश की मिसाल! झांसी के कोरोना मरीज को एयरलिफ्ट कर हैदराबाद पहुंचाया

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply