खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सन’ रिलीज के साथ छा गया! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। अब खेसारी लाल यादव का नया गाना 'DJ लगाके गरियाइब सनम' (DJ Laga Ke Gariyaib) रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। खेसारी लाल के इस गाने को रिलीज के कुछ ही घंटों में बहुत धनदार रेस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सन’ रिलीज के साथ छा गया! देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव सॉन्ग

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। अब खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ (DJ Laga Ke Gariyaib) रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। खेसारी लाल के इस गाने को रिलीज के कुछ ही घंटों में बहुत धनदार रेस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है।

खेसारी लाल का ये गाना मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुआ है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और खुसबू तिवारी (KT) ने अपनी सुरीली आवाज दी है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री भोजपुरी दर्शकों और खेसारी लाल यादव के फैंस को खूब पसंद भी आ रही है।

खेसारी लाल यादव का गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

इन दिनों शादी ब्याह के मौहाल को देखते हुए खेसारी लाल यादव ने उसी पर ये गाना रिलीज किया है। गाने में खेसारी लाल यादव की प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही होती है और तभी वह अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’। गाने की मेकिंग और बोल दोनों भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के जुबान पर चढ़ने लगे हैं।

बता दें कि खेसारी लाल एक के बाद एक भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं और उनके गानों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। खेसारी लाल यादव के इन गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल इसे ऑडियंस का प्यार और आशीर्वाद मानते हैं। गाने की सफलता को लेकर खेसारी लाल यादव कहते हैं कि ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ भोजपुरी समाज के लोगों को समर्पित है।

सलमान खान के पापा सलीम खान ने भी माना ‘राधे’ एक अच्छी फिल्म नहीं!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply