भोजपुरी बुलेटिन: लड़की ने खेसारी यादव के लिए काटा हाथ तो मिला करारा जवाब, निरहुआ ने बनाई आम्रपाली के लिए रोटी

आखिर क्यों दिनेश लाल यादव निरहुआ को बनानी पड़ी आम्रपाली दुबे के लिए रोटी। आम्रपाली दुबे की तस्वीरें वायरल। पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ फिर मचाया यूट्यू पर धमाल।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी बुलेटिन: लड़की ने खेसारी यादव के लिए काटा हाथ तो मिला करारा जवाब, निरहुआ ने बनाई आम्रपाली के लिए रोटी
खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी बुलेटिन में आज बड़ी खबर आपको पढ़ने मिलने वाली है जिसमे आपको बताएंगे कि फैंस की कौन सी बात से नाराज हुए खेसारी लाल यादव। आखिर क्यों दिनेश लाल यादव निरहुआ को बनानी पड़ी आम्रपाली दुबे के लिए रोटी। आम्रपाली दुबे की तस्वीरें वायरल। पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ फिर मचाया यूट्यू पर धमाल। रानी चटर्जी की फिल्म रानी वेड्स राजा का पहला गाना रिलीज।

फैंस से नाराज हुआ खेसारी लाल यादव

फैंस की चाहत ने ही खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का सुपरस्टार बनाया लेकिन कई बातें ऐसी भी फैंस कर जाते है जिसकी वजह से खेसारी लाल यादव नाराज हो गए हैं। जी हां, खेसारी लाल के प्यार में पड़ कर एक महिला फैन ने अपनी कलाई काट ली थी जो बात खेसारी को बिलकुल पसंद नहीं आई। खेसारी ने फैंस को समझाया कि जान देना ही तो देश के लिए दो और अपने पिता के लिए दो।

देखें खेसारी लाल यादव की फैंस के साथ तस्वीर

View this post on Instagram

छपरा में जो भी उन गरीबो के साथ हुआ उससे मैं बहुत दुखी हूँ ! मुझे उनका दुःख बर्दात नहीं हुआ इसीलिए मैं " #खेसारी_लाल_यादव " उनके घर के निर्माण में जितना हो सकता है उतनी मदद जरूर करूंगा | मैं नहीं चाहता हूँ की कोई बेघर रहे मुझसे जहाँ तक होगा मैं गरीब और असहाय लोगो की मदद करता रहूँगा , कुछ लोग इसको भी गलत साबित करना चाहेंगे पर मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता की लोग मुझे गलत कहते है या सही , मैं हमेशा गरीब लोगो के मदद के लिये तत्पर रहूँगा #Keep_Supporting

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

तो निरहुआ को बनानी पड़ी आम्रपाली दुबे के लिए रोटी

किस्सा उस समय का है जब हैदराबाद में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए थे। वहां खाने और नाश्ते में रोजाना ही आम्रपाली दुबे को इडली ही मिलती थी। ऐसे में तय ये हुआ कि अब आम्रपाली अपने और निरहुआ के लिए खाना खुद बनाएंगी। लेकिन रोज ही खाना बनाकर आम्रपाली थक गई और बोर भी हो गईं। ऐसे में आम्रपाली के लिए निरहू ने अपने हाथों से रोटी बनाई और उन्हें खिलाई। मजे की बात ये है कि रोटी गोल और बढ़ियां बनी थी।

देखें दिनेश लाल यादव के आम्रपाली दुबे की तस्वीर

आम्रपाली दुबे फिर मचाएंगी धमाल, लीक हुई तस्वीरें

आम्रपाली दुबे की कुछ हॉट तस्वीरें वायरल गईं हैं जिन्हे फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। दरअसल आम्रपाली दुबे ने हालही में काजल नाम की फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग शूट किया है जिसमे उन्होंने आदित्य मोहन के साथ ठुमके लगाए हैं। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे का स्पेशल कैमियो है।

देखें लीक हुई आम्रपाली दुबे की तस्वीर

पवन सिंह के साथ मोनालिसा का हॉट वीडियो सॉन्ग वायरल

पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी इंटरनेट पर जब जब साथ आई धमाल कर गई। फिलहाल हम यहां बात कर रहे हैं पवन सिंह और मोनालिसा के गाने फट जाए चोली हो। ये गाना आज गूगल पर ट्रेंड में हैं। गाने में पवन सिंह के साथ मोनालिसा की हॉट अदाएं फैंस को आशिक बना रही हैं।

देखें पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट सॉन्ग फट जाए चोली हो

रानी चटर्जी का नई फिल्म का गाना रिलीज

रानी वेड्स राजा फिल्म का सभी को बेसब्री से इन्तजार इसलिए भी क्योंकि इस फिल्म में आपको रानी चटर्जी की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। फिलहाल खुशी की बात ये है कि इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल इ बिंदिया का चमकाले हम। गाने में रानी चटर्जी के साथ रितेश पांडेय की हॉट केमेस्ट्री बढ़ियां लग रही है।

देखें रानी चटर्जी की फिल्म का रानी वेड्स राजा का न्यू सॉन्ग

वीडियो में देखें भोजपुरी बुलेटिन

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply