Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को प्यार में मिला धोखा, चंद मिंटो में बदल गई एक्टर की जिंदगी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं. भोजपुरी दर्शकों को खेसारी लाल के दर्द भरे गाने बेहद पसंद आते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को प्यार में मिला धोखा, चंद मिंटो में बदल गई एक्टर की जिंदगी

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं. भोजपुरी दर्शकों को खेसारी लाल के दर्द भरे गाने बेहद पसंद आते हैं. ऐसा ही एक गाना इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस गाने में खेसारी लाल का हाल बेहद बुरा नजर आ रहा है. प्यार में धोखा खाए खेसारी की किस्मत कुछ ही मिनटों में बदल जाती है.

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी देखने को मिल रही है. ये जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. खेसारी लाल और काजल राघवानी अपनी केमिस्ट्री से लाखों दिलों को धड़काते नजर आए हैं.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना:

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

खेसारी लाल का गाना इंटरनेट पर लगातार ट्रेंड हो रहा है. इस गाने का टाइटल ‘दिल ना लगाई हा’ है. इस गाने को बीते साल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. खेसारी लाल यादव के इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना पॉपुलर फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ का है. इस शानदार गाने के लिरिक्स अजीत हलचल ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक ओम झा ने तैयार किया है.

वायरल हो रहे खेसारी और काजल राघवानी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से खेसारी और काजल की राहें जुदा होती नजर आ रही हैं. खेसारी दूल्हे के लिबास में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं काजल राघवानी किसी और का हाथ थामे खेसारी का साथ छोड़ चली जाती हैं. गाने में भोजपुरी दर्शकों को इन दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply