खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का नया गाना मचा रहा हैं धमाल, मेघाश्री के प्यार में डूबे दिखे एक्टर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'बात पायल के पता न चले' को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ फ़िल्म की एक्ट्रेस मेघाश्री नज़र आ रही हैं. गाने में खेसारी लाल यादव और मेघाश्री की शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में खेसारी के घुंघराले बाल और मेघाश्री के ग्लैमरस स्टाइल पर हर किसी

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का नया गाना मचा रहा हैं धमाल, मेघाश्री के प्यार में डूबे दिखे एक्टर
Khesari Lal Song बात पायल के पता न चले

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली आवाज़ और दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल का गाना हो या कोई फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है. इन दिनों खेसारी लाल यादव अपनी फ़िल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) को लेकर चर्चा में हैं जो छठ पर्व के बीच रिलीज हुई है. बताया जा रहा है कि फ़िल्म को बंपर ओपनिंग मिली है. वहीं अब फ़िल्म का नया गाना ‘बात पायल के पता न चले’ रिलीज हुआ है. जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

Khesari Lal Song बात पायल के पता न चले
Khesari Lal Song बात पायल के पता न चले

‘बात पायल के पता न चले’

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘बात पायल के पता न चले’ को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ फ़िल्म की एक्ट्रेस मेघाश्री नज़र आ रही हैं. गाने में खेसारी लाल यादव और मेघाश्री की शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में खेसारी के घुंघराले बाल और मेघाश्री के ग्लैमरस स्टाइल पर हर किसी की दिल आ गया हैं. इस गाने में गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन की झलकियां भी देखने को मिलती हैं. इसमें प्रकृति के मनोरम नजारे भी हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

खुद खेसारी लाल यादव ने दी अपनी आवाज

बता दे गाने बात पायल के पता न चले’ (Baat Payal Ke Pata Na Chale) को ख़ुद खेसारी लाल यादव ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है. जिसने सबका दिल जीत लिया है. इसके लिरिक्स प्रेम सागर सिंह ने लिखे हैं और डायरेक्ट छोटे बाबा ने किया है. बात अगर फ़िल्म के बाक़ी स्टार्स की करें तो बोल राधा बोल में खेसारीलाल यादव और मेघा श्री के अलावा महिमा सिंह, अरुणा गिरी, विनोद मिश्रा, करन पांडेय, पप्पू यादव, सुबोध सेठ यादव, संजय वर्मा, महेश आचार्य, डॉ. यादवेन्द्र यादव, संजीव मिश्रा, अभय राय, नीलू तिवारी, मनीष चतुर्वेदी, बीना पांडेय, दीप्ति तिवारी, तुलसी राजपूत, हरिकेश सिंह (प्रधान-राजपुर) , विवेक रावत, राजू मौर्य, रानी जायसवाल, कीर्ती तिवारी, नेहा, ममता पांडेय, चंदेश्वरी देवी, डॉ. गजेन्द्र त्रिपाठी और आर. नरेन मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply