खेसारी लाल ‘एक साजिश जाल’ में शुभी शर्मा के साथ दिखाई दिए रोमांटिक अंदाज में, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी शानदार एक्टिंग दम पर फिल्मों को हिट करा देते हैं। इस बार उनकी नई फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। खेसारी की फिल्म ‘एक साजिश जाल’ के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल ‘एक साजिश जाल’ में शुभी शर्मा के साथ दिखाई दिए रोमांटिक अंदाज में, देखें वीडियो
खेसारी लाल और पूजा गांगुली की तस्वीर (फोटो:यूट्यूब)

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी शानदार एक्टिंग दम पर फिल्मों को हिट करा देते हैं। इस बार उनकी नई फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। खेसारी की फिल्म ‘एक साजिश जाल’ के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 767,242 बार देखा गया है। वहीं खेसारी लाल एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल, शुभी शर्मा और पूजा गांगुली स्‍टारर रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर एंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। ट्रेलर के अनुसार फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है। ट्रेलर में खेसारी लाल का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है।

Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का होली सांग ‘लगाके करुआ तेल अइलू’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

वहीं ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल को पूजा गांगुली से प्रेम हो जाता है। लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा, खेसारी को छोड़ने को मजबूरी हो जाती है। ऐसे वक्‍त में फिल्म में शुभी शर्मा की इंट्री होती है, लेकिन एक सच्‍चे प्रेमी की तरह खेसारी, पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान लेता है।फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स शानदार है।

New Bhojpuri Holi Song 2020: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ हिट, अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

खेसारी लाल की अगली फिल्म ‘एक साजिश जाल’ का पूरा ट्रेलर यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply